Create
Notifications
Advertisement

विराट कोहली की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 19 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी और वह मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद रोहित शर्मा ने कप्तानी करते हुए मैच में टीम को जीत दिलाई थी। विराट कोहली के चोट के बारे में अपडेट आया है जिससे चिंताएं कम हो सकती हैं। कोहली के बारे में यह अपडेट है कि उनकी चोट गहरी नहीं है और वह पांचवें टी20 मैच में भी खेलते हुए नजर आएँगे।

विराट कोहली ने कहा कि मैं एक गेंद के पीछे भागा और गोता लगाते हुए उसे रोक दिया, शायद में उस समय श्रेष्ठ स्थिति में नहीं था। मैं इसके बाद आउटफील्ड में चला गया। इससे पहले मैं अंदर ही फील्डिंग कर रहा था। तापमान जल्दी गिरने से आपका शरीर जकड़ जाता है। मैंने अपने ऊपरी क्वाड को बढ़ा दिया और इसे ज्यादा चोटिल नहीं करना चाहता था।

विराट कोहली ने कहा चिंता की बात नहीं है

भारतीय कप्तान ने कहा कि कुछ भी गंभीर नहीं है। मुझे कल के बाद ठीक होना चाहिए क्योंकि हमारे पास शाम को गेम है। इसलिए वापस मैदान से बाहर आने का स्मार्ट फैसला लिया गया क्योंकि वहां पांच छह बार और नहीं भागना था क्योंकि हमारे लिए एक अहम मैच चल रहा था।

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International

विराट कोहली अंतिम चार ओवरों के लिए मैदान से बाहर चले गए थे और इस समय रोहित शर्मा बतौर कप्तान अपनी भूमिका निभाने लगे थे। उपकप्तान वही थे इसलिए उन्होंने अपने हाथ में चीजों को लेते हुए टीम के लिए बेहतर कार्य किया और भारत ने अंतिम ओवर में मैच जीत लिया। शार्दुल ठाकुर ने लगातार गेंदों पर बेन स्टोक्स और इयोन मॉर्गन को आउट करते हुए टीम इंडिया की झोली में इस मैच को डाल दिया। शनिवार को दोनों देशों के बीच होने वाला मैच निर्णायक होगा।

Published 19 Mar 2021, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now