India vs Pakistan मैच को लेकर बारिश का अपडेट, कोलंबो में क्या है मौसम का हाल ?

India v Pakistan - Asia Cup
इंडिया vs पाकिस्तान मौसम को लेकर अपडेट

इंडिया-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप (Asia Cup) में सुपर-4 का मुकाबला रिजर्व-डे में चला गया है। पहले दिन बारिश की वजह से पूरा खेल नहीं हो पाया और इसी वजह से ये मैच अब आज खेला जाने वाला है। हालांकि फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या आज भी बारिश की वजह से मैच में खलल पड़ेगा। आज का मौसम कैसा रहने वाला है और कब-कब बरसात हो सकती है।

भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले बैटिंग करते हुए टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई। दोनों ने काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की लेकिन अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन तभी बारिश आ गई और आगे का खेल नहीं हो पाया। रात में 9 बजे मैच शुरु होना था और 34-34 ओवरों का खेला जाना था लेकिन एक बार फिर बरसात आ गई और मैच रिजर्व डे में चला गया।

इंडिया-पाकिस्तान मैच पर बारिश का साया

अब सवाल ये है कि आज का मौसम कैसा है। तो कोलंबो से अच्छी खबर निकलकर सामने नहीं आ रही है। कोलंबो में सुबह से बरसात हो रही है। ऐसे में कब तक मौसम साफ होगा ये कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि दोपहर में बारिश की संभावना नहीं है लेकिन मौसम को लेकर जो भविष्यवाणी है वो पूरी तरह से सटीक साबित नहीं हुई है और इसी वजह से कुछ कहा नहीं जा सकता है कि बारिश होगी या नहीं। अगर बरसात रुक जाती है तो फिर मैच वहीं से दोबारा शुरु होगा लेकिन अगर बारिश नहीं रुकती है तो फिर ओवर्स में कटौती होगी। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि बारिश आज भी मैच में खलल डाल सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment