India vs Pakistan मैच में मौसम को लेकर बड़ा अपडेट, बारिश क्या एक बार फिर बनेगी विलेन ?

India v Pakistan - Asia Cup
इंडिया और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में मैच खेला जाएगा

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप 2023 (Asia Cup) में सुपर-4 मुकाबला आज खेला जाने वाला है। ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि मैच से ज्यादा फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि कहीं बारिश एक बार फिर मैच का मजा किरकिरा ना कर दे, क्योंकि कोलंबो में पिछले कई दिनों से काफी बारिश हो रही थी।

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछली बार जब पल्लेकेले में मुकाबला हुआ था तो उसे बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 266 रन बनाए थे लेकिन बारिश की वजह से पाकिस्तान की बल्लेबाजी ही नहीं आ पाई थी और मुकाबले को रद्द करना पड़ना था। यही वजह है कि फैंस के मन में ये डर है कि कहीं एक बार फिर बारिश मैच के लिए विलेन ना बन जाए।

कोलंबो में सुबह का मौसम साफ रहा - रिपोर्ट

कोलंबो के मौसम की अगर बात करें तो 10 सितंबर को 90 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि बारिश हो सकती है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह के समय कोलंबो का मौसम पूरी तरह से साफ था। ये एक पॉजिटिव साइन है। वहीं 9 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका मैच के दिन 100 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई थी लेकिन ये मैच पूरा हुआ और 9 सितंबर को काफी अच्छी-खासी धूप भी निकली थी। ऐसे में भले ही बारिश का प्रेडिक्शन है लेकिन बारिश नहीं भी हो सकती है।

फैंस यही उम्मीद करेंगे कि बरसात ना हो और उन्हें इंडिया-पाकिस्तान का पूरा मैच देखने को मिले। हालांकि अगर बारिश ने मैच में खलल डाला तो फिर रिजर्व डे भी रखा गया है और ये मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा। जहां से मैच रुकेगा वहीं से दोबारा अगले दिन शुरु होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now