India vs Pakistan मैच पर बारिश का खतरा, जानिए 14 अक्टूबर को कैसा रहेगा अहमदाबाद में मौसम ?

India v Pakistan - Asia Cup
India v Pakistan - Asia Cup 2023

इंडिया vs पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर फैंस के अंदर काफी उत्साह है। हर कोई ये बड़ा मुकाबला देखना चाहता है लेकिन बारिश इस मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। खबरों के मुताबिक 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में हल्की-फुल्की बारिश के आसार हैं।

अहमदाबाद का अभी तक का मौसम काफी साफ रहा है। बारिश बिल्कुल भी नहीं हुई है और तेज धूप खिली रही है। गर्मी भी काफी पड़ रही है। ऐसे में सबके मन में सवाल ये है कि 14 अक्टूबर को मौसम कैसा रहेगा, क्योंकि इसी दिन भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाने वाला है। कोई नहीं चाहता है कि इस मैच में बारिश आए और जिससे मुकाबले का मजा किरकिरा हो जाए।

अहमदाबाद में हल्की बारिश के आसार हैं - रिपोर्ट

द टेलीग्राफ समेत कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि 14 अक्टूबर को हल्की बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी गुजरात के कुछ हिस्सों और अहमदाबाद में शनिवार के दिन हल्की बारिश हो सकती है। अहमदाबाद के मौसम विभाग की डायरेक्टर मनोरमा मोहंती ने बताया कि अहमदाबाद समेत गुजरात के कुछ उत्तरी जिलों जैसे बानसकांठा, सबरकांठा और अरावली में हल्की बरसात के आसार हैं।

आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ था, तब बारिश की वजह से काफी खलल पड़ा था। दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर को खेला गया मुकाबला बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। वहीं 10 सितंबर को हुए मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था तभी जाकर ये मुकाबला पूरा हो पाया था। ऐसे में अगर अहमदाबाद में भी बारिश होती है तो फिर फैंस के लिए मैच का मजा थोड़ा खराब हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now