Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IND vs SA:, दूसरा टेस्ट: रोहित शर्मा के फैन ने मैदान में घुसकर उनके पांव छूए

रोहित के फैन को सुरक्षाकर्मी पकड़कर ले गए
रोहित के फैन को सुरक्षाकर्मी पकड़कर ले गए
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 12 Oct 2019, 21:34 IST
न्यूज़
Advertisement

बल्ले से आक्रामक और स्वभास से शांत दिखने वाले रोहित शर्मा के करोड़ों फैन्स हैं। वे उनसे मिलने और ऑटोग्राफ लेने के लिए आतुर रहते हैं। ऐसा ही के फैन पुणे टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर आ गया और रोहित शर्मा के पांव छूए। सुरक्षा व्यवस्था को छकाते हुए इस फैन ने रोहित शर्मा के पास आकर पाँव छुए। रोहित धीरे से मैदान पर गिर गए।

घटना दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के दौरान घटी जब मुथुसामी आउट हुए और वर्नन फिलैंडर बल्लेबाजी के लिए आए। लंच के बाद दूसरे सत्र के दौरान ऐसा हुआ। रोहित शर्मा के पाँव पकड़ने वाले इस व्यक्ति को देखकर साथ खड़े अजिंक्य रहाणे की हंसी छूट गई। काफी जोश और उत्साह से भरे इस फैन को बाद में सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें:माइकल वॉन ने भारतीय टेस्ट पिचों पर दिया अजीब बयान

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फैन को मैदान के अंदर आते हुए देखा गया हो। विशाखापट्टनम टेस्ट में विराट कोहली से हाथ मिलाने के लिए एक प्रशंसक मैदान में आया था। मैदान पर दर्शकों के इस तरह घुसने की वजह से वहां दो बार मैच रुका था। हर बड़े खिलाड़ी से मिलने की चाहत फैन्स की होती है और यही उन्हें इन खिलाड़ियों के पास लेकर आती है।

महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर रहते हुए कई फैन्स आए और उनके पाँव छूए। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह के मैचों के दौरान धोनी के प्रशासकों को मैदान के अंदर देखा गया है। सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग आदि खिलाड़ियों के फैन्स भी मैदान में पहुँच जाते थे।

पुणे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 275 रन पर समाप्त हुई। भारत को पहली पारी के आधार पर 326 रनों की बड़ी बढ़त मिली है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Oct 2019, 17:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit