Create

Hindi Cricket News: माइकल वॉन ने भारतीय टेस्ट पिचों पर दिया अजीब बयान

 माइकल वॉन
माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टेस्ट पिचों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारत में टेस्ट क्रिकेट के दौरान बनने वाली पिचों को बोरिंग और बल्लेबाजों के लिए मददगार बताया और गेंदबाजों के लिए इनमें कोई लाभ नहीं होने की बात कही। उनका यह बयान पुणे टेस्ट की पिच को लेकर आया है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वॉन ने कहा कि भारत में टेस्ट क्रिकेट के लिए बनने वाली पिचें बोरिंग है। यहां की टेस्ट पिच पहले तीन और चार दिन बल्लेबाजों के लिए मददगार होती हैं। गेंदबाजों के लिए भी कुछ कार्य करने की जरूरत है। यह मेरा आज के दिन का विचार है। उन्होंने शुक्रवार को यह ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें: अनिल कुंबले को किंग्स इलेवन पंजाब का मुख्य कोच नियुक्त किया गया

माइकल वॉन ने अपनी यह प्रतिक्रिया पुणे में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे टेस्ट मैच को को लेकर दी। पहले दो दिन तक भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह दक्षिण अफ़्रीकी गेंदबाजों पर हावी रहे। भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने शतक जड़ा और कप्तान विराट कोहली ने नाबाद दोहरा शतक जड़ टीम की पहली पारी में रनों का अम्बार लगा दिया।

विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी भारतीय बल्लेबाजों का बोलबाला रहा। वहां मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जड़ा था। रोहित शर्मा ने पहली बार टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए दोनों पारियों में शतक जमाते हुए रिकॉर्ड बनाया था। हालांकि दक्षिण अफ्रीका ने भी पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों का बखूबी सामना किया था लेकिन उन्हें वहां 203 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका के लिए पहले टेस्ट की पहली पारी में डीन एल्गर और क्विंटन डी कॉक ने शतक जड़े थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment