Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारत vs वेस्टइंडीज 2018: हैदराबाद में मैदान में पहुंचकर एक फैन ने की कोहली से गले मिलने की कोशिश

Enter caption
Modified 12 Oct 2018, 20:28 IST
न्यूज़
Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के दौरान अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने के चाहत में कुछ क्रिकेटप्रेमी सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। खिलाड़ियों की सुरक्षा की दृष्टि से यह घटनाएं किसी खतरे को न्यौता दे सकती हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टेस्ट के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी। हैदराबाद में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन भी ऐसी घटना सामने आई।

राजकोट के बाद अब हैदराबाद में जारी दूसरे टेस्ट के दौरान शुक्रवार को एक अनजान शख्स भारतीय कप्तान के नजदीक पहुंच गया। सुबह के सत्र में एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड को तोड़ते हुए कोहली की तरफ तेज दौड़ लगा दी और जोर से उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। ये सब देखकर विराट के पास खड़े अश्विन हैरान रह गए। इस घटनाक्रम के दौरान कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे। बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए। इस युवक की वजह से कुछ देर खेल रूका भी रहा।

View this post on Instagram

@virat.kohli ❤️❤️😍

A post shared by 🔥V I R A T K O H L I 🇮🇳 (@viratkohliplanet) on

राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गये थे और उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान कोहली साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी।

सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली की करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों का नया शगल बनता जा रहा है। इस वर्ष के आईपीएल के दौरान यह घटना पहली बार विराट के साथ ही घटी थी। जिसके बाद से ही प्रशंसकों ने एक दूसरे की देखा-देखी मैदान में घुसना जारी रखा है। आईपीएल के दौरान प्रशंसकों ने विराट के साथ साथ महेंद्र सिंह धोनी और अजिंक्य रहाणे के साथ भी मैदान में पहुंचकर सेल्फी लेने की कोशिश की थी। पिछले दिनों गौतम गंभीर के साथ भी यह हुआ था। सुरक्षा व्यवस्था को भंग करके इस तरह की जाने वाली किसी भी कोशिश को रोकने के लिए सख्ती की जरूरत है।

Published 12 Oct 2018, 20:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit