Create
Notifications

IND vs WI, दूसरा वनडे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रोमांचक मुकाबला टाई होने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 24 Oct 2018
न्यूज़

भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा एकदिवसीय मुकाबला टाई रहा। आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 14 रनों की दरकार थी और उमेश यादव ने बेहतरीन ओवर डाला। अंत में आखिरी गेंद पर विंडीज को 5 रन चाहिए थे और शाई होप ने चौका लगाते हुए मैच को टाई कराया।

आपको बता दें कि पिछले चार एकदिवसीय मुकाबलों में यह दूसरा मौका था जब भारत ने टाई मुकाबला खेला। भारत के लिए जहां कप्तान विराट कोहली नो 157 रनों की नाबाद पारी खेली, इस बीच उन्होंने वनडे क्रिकेट में 10,000 रन भी पूरे किए। विंडीज के लिए शाई होप और शिमरोन हेटमायर ने बेहतरीन पारियां खेली और मुकाबले को बराबरी पर रोका।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए टाई मुकाबले के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(वेस्टइंडीज टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच को टाई कराया। होप ने अच्छी पारी खेली और मुझे हेटमायर का अंदाज काफी पसंद आया।)

(मैच में 642 रन बने और अंत में मुकाबला टाई रहा। वेस्टइंडीज टीम को अपने प्रदर्शन से काफी खुशी होनी चाहिए। होप का अंदाज अच्छा लगा और हेटमायर ने आक्रमक अंदाज में उनका अच्छा साथ दिया।)

(विंडीज टीम ने जीतने का मौका गंवाया, लेकिन इस मैच में भी हेटमायर और होप ने ही बेहतरीन पारी खेली। विश्वकप में गेल, लेविस, ब्रावो, पोलार्ड और रसेल के साथ मिलकर यह बल्लेबाजी लाइनअप काफी खतरनाक रहेगी)

(वेस्टइंडीज टीम ने लगातार दो मुकाबलों में 320 से ऊपर का स्कोर बनाया और अब सीरीज में रोमांच कापी बढ़ गया है। इसके साथ ही बुमराह और भुवनेश्वर की गैरमौजूदगी में कुछ कमी नजर आ रही है)

(धोनी एक बार फेल हुए। वो फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्हें या फिर मैनेजमेंट को इसके ऊपर काम करना होगा)

(वेस्टइंडीज की टीम काफी करीब आई, वो एक समय जीत की तरफ अग्रसर थे, लेकिन भारतीय टीम ने शानदार तरीके से वापसी की। हालांकि विंडीज टीम की तारीफ होनी चाहिए)

(विराट कोहली का 37वां शतक। उनकी निरंतरता देखने लायक है)

Published 24 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now