Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: तीसरे वनडे में भारतीय टीम की जीत के 3 अहम कारण

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Dec 2019, 12:34 IST

2. निचले क्रम के बल्लेबाजों की उपयोगी पारियां

जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने अहम योगदान दिया (Photo-Bcci)
जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने अहम योगदान दिया (Photo-Bcci)

शानदार ओपनिंग साझेदारी के बावजूद भारतीय टीम का मध्यक्रम लड़खड़ा गया। ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और केदार जाधव जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे। इसके बाद निचले क्रम में रविंद्र जडेजा ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 58 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। हालांकि कोहली भी 286 के स्कोर पर आउट हो गए और यहां से टीम को जीत के लिए 30 रनों की और जरुरत थी।

कप्तान कोहली के आउट होने के बाद लगा कि भारतीय टीम के हाथ से मैच फिसल जाएगा लेकिन आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर ने सिर्फ 6 गेंद पर नाबाद 17 रन बनाकर भारत को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। रविंद्र जडेजा ने भी शानदार योगदान दिया और 31 गेंद पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे।

3.विराट कोहली की शानदार पारी

विराट कोहली की एक और शानदार पारी (Photo-Bcci)
विराट कोहली की एक और शानदार पारी (Photo-Bcci)

बेहतरीन ओपनिंग साझेदारी के बाद मध्यक्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया, लेकिन कप्तान विराट कोहली एक छोर पर डटे रहे। उन्होंने कभी भी रन रेट को ज्यादा बढ़ने नहीं दिया और सिंगल, डबल के साथ-साथ बीच-बीच में बड़े शॉट भी खेलते रहे। के एल राहुल के साथ उन्होंने 45, केदार जाधव के साथ 27 और रविंद्र जडेजा के साथ 58 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम को मैच में बनाए रखा। कप्तान कोहली ने 81 गेंद पर 9 चौके की मदद से 85 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी रहे।

PREVIOUS 2 / 2
Published 23 Dec 2019, 12:34 IST
Advertisement
Fetching more content...