Create
Notifications
Advertisement

भारत vs वेस्टइंडीज 2018 प्रीव्यू: दूसरे वनडे का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

  • टीम इंडिया इस मैच को भी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 23 Oct 2018, 20:27 IST

Enter caption

गुवाहाटी वन-डे के बाद भारत और वेस्टइंडीज की टीमें दूसरे मैच के लिए विशाखापट्टनम पहुंच चुकी हैं। इस मैदान पर अंतिम बार एकदिवसीय मैच दिसम्बर 2017 में हुआ था। सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है और मेजबान टीम इस मुकाबले को जीतकर बराबरी पर आना चाहेगी। टीम इंडिया की कोशिश रहेगी कि दूसरा वन-डे भी जीतकर बढ़त 2-0 की जाए। 

भारतीय टीम दूसरे वन-डे में भी वही रहेगी। अंतिम 12 में उन्हीं खिलाड़ियों का नाम शामिल है जो पिछले मैच में थे। हालांकि इस बार पिच और अन्य चीजों में बदलाव हो सकता है। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन उनका गेंदबाजी आक्रमण कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाया था। उन्हें इस क्षेत्र में असरकारक प्रदर्शन करना होगा। 

भारतीय स्पिनरों ने पहले वन-डे में शानदार खेल दिखाया था। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को आउट कर उन्होंने 322 रन तक सीमित रखा क्योंकि एक समय स्कोर इससे आगे जा रहा था। शिखर धवन के पास बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए एक और मौका यहां रहेगा। विराट कोहली अपने दस हजार वन-डे अंतरराष्ट्रीय रन बनाने से 81 रन दूर हैं और फॉर्म देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वे इस आंकड़े को इस मुकाबले में प्राप्त कर लेंगे।

पिच की बात करें तो गुवाहाटी से अलग रहेगी। स्पिनरों को यहां मदद मिलती है। मौसम की बात करें तो बारिश की सम्भावना नहीं होगी। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना उपयुक्त कहा जा सकता है क्योंकि ओस के कारण लक्ष्य का पीछा करते हुए रन बनाना आसान रहेगा। रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी एक बार देखने लायक रहेगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स 1स्टार स्पोर्ट्स 3 और एचडी चैनलों पर देखा जा सकेगा। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी इसका सीधा प्रसारण उपलब्ध रहेगा। 


Published 23 Oct 2018, 20:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit