IND v WI: रोहित भाई ने मेरी मदद की और यह प्रेरणा साबित हुई- शिवम दुबे

शिवम दुबे
शिवम दुबे

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शिवम दुबे ने इसके पीछे रोहित शर्मा से मदद मिलने की बात कही है। दुबे ने कहा कि उन्हें रोहित शर्मा ने शांत रहकर खेलने के लिए कहा और यह मेरे लिए प्रेरणा साबित हुई। गौरतलब है कि दुबे के ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद भी भारतीय टीम मैच जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शिवम दुबे के हवाले से लिखा गया है कि मुझे रोहित भाई ने मदद की और कहा कि शांत रहकर खड़े रहो तथा अपने मजबूत पक्ष पर खेलो। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक प्रेरणा थी जो एक सीनियर खिलाड़ी से चाहिए थी।

यह भी पढ़ें:शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं

दुबे ने तीस गेंद पर 54 रन की तूफानी पारी खेली थी लेकिन टीम को जीत नहीं मिली। भारतीय पारी में सिर्फ वे ही ऐसे खिलाड़ी रहे जो एक आक्रामक पारी खेलने में सफल रहे। मैच के बाद प्रेस वार्ता में दुबे ने कहा कि अर्धशतक से ज्यादा अहम मैच जीतना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने कहा मेरे लिए मैच जीतना ज्यादा जरुरी था।

इस युवा खिलाड़ी के लिए यह पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक था। किरोन पोलार्ड के ओवर में उन्होंने धाकड़ खेल दिखाते हुए तीन छक्के जड़े। हालांकि शुरुआत उन्होंने धीमी की लेकिन पिच को समझने के बाद खुलकर अपने शॉट खेले और सभी को अपना मुरीद बना लिया। अभी अंतिम टी20 बचा है और शिवम दुबे पर सबकी नजरें बनी रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma