Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: दूसरे टी20 में भारत की हार पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Dec 09, 2019
Dec 09, 2019 IST

वेस्टइंडीज की शानदार जीत
वेस्टइंडीज की शानदार जीत

तिरुवनतंपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 170 रन बनाए और कैरेबियाई टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से 18.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए लेंडल सिमंस 45 गेंदों पर 67 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ ही 3 मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है।

भारतीय टीम ने इस मैच में काफी खराब गेंदबाजी की और टीम की फील्डिंग एक बार फिर खराब रही। कई कैच छूटे और मिसफील्ड भी हुए।

आइए जानते हैं इस मैच के बाद किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने वेस्टइंडीज टीम की तारीफ की और कहा कि उन्होंने दिखा दिया है कि क्यों वे इस फॉर्मेट में काफी खतरनाक टीम हैं। शिवम दूबे ने जिस तरह खुद को मिले मौके का फायदा उठाया, उसे देखकर खुशी हुई। मुंबई में एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद।

पूर्व दिग्गज गेंदबाज आरपी सिंह ने शिवम दूबे की ताबड़तोड़ पारी की तारीफ की और कहा कि वो कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के भरोसे पर खरे उतरे हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अब उन्होंने अपने छक्के मारने की काबिलियत दिखा दी है।

आरपी सिंह ने एक और ट्वीट कर कहा कि निकोलस पूरन और लेंडल सिमंस जरुर वेस्टइंडीज की जीत के हीरो रहे, लेकिन मेरे लिए केसरिक विलियम्स, हेडन वाल्श और खैरी पियर असली हीरो रहे जिन्होंने अपने 10 ओवर में मात्र 69 रन ही दिए।


Advertisement

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज इयान बिशप ने ट्वीट किया कि जिस तरह से ये टीम खेल रही है उससे फैंस काफी खुश होंगे।

एक यूजर ने ट्वीट किया कि केसरिक विलियमस ने इस बार कोहली को आउट करके नोटबुक सेलिब्रेशन नहीं किया और अपने साथी खिलाड़ियों से चुप रहने को कहा:

एक यूजर ने बाउंड्री लाइन पर कप्तान विराट कोहली द्वारा लिए गए जबरदस्त कैच की तारीफ की:


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...