Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: तीसरे टी20 में भारत की जीत और बल्लेबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:19 IST

विराट कोहली और के एल राहुल
विराट कोहली और के एल राहुल

भारतीय टीम ने मुंबई में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 67 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 240 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रोहित शर्मा ने 34 गेंद पर 71, के एल राहुल ने 56 गेंद पर 91 और कप्तान विराट कोहली ने सिर्फ 29 गेंद पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 173/8 का स्कोर ही बना सकी।

आइए जानते हैं भारत की बेहतरीन जीत और बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन पर किसने क्या कहा:

एक यूजर ने लिखा कि मुंबई में 2016 वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल का बदला भारत ने ले लिया। सभी विभागो में टीं ने शानदार प्रदर्शन किया, वहीं वेस्टइंडीज ने भी कड़ा मुकाबला किया।


पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि पिछला मैच हारने और इस मैच में टॉस हारने के बावजूद भारतीय टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया। टीम चयन से लेकर बैटिंग और बॉलिंग हर जगह सकारात्मकता दिखी। सीरीज जीतने पर बधाई।


एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा शतक के हकदरा थे लेकिन वो नहीं बन पाए। इससे काफी दुख हुआ।


बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि किसी ने भारत के सीरीज हारने की उम्मीद नहीं की थी और वैसा ही हुआ। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए। खास बात ये निकलकर सामन आई कि भारतीय टीम ने निडर होकर बल्लेबाजी की। किसी ने भी खुद के लिए नहीं बल्कि टीम के लिए खेला।

Advertisement

कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर भारतीय टीम की तारीफ की।


दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा कि भारत की सीरीज में एक बेहतरीन जीत। सलामी बल्लेबाजों ने इस जीत की नींव रखी। इसके बाद कप्तान कोहली ने अपना पूरा क्लास दिखाया।


Published 12 Dec 2019, 10:26 IST
Advertisement
Fetching more content...