मेलबर्न में बारिश की वजह से भारतीय टीम का प्रैक्टिस सेशन कैंसिल

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड
मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड

लगातार बारिश की वजह से मेलबर्न में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का प्रैक्टिस सेशन कैंसिल हो गया है। रविवार को ये प्रैक्टिस सेशन होने वाला था लेकिन बारिश की वजह से इसे रद्द करना पड़ा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस बारे में जानकारी दी।

बीसीसीआई ने कहा "एमसीजी में आज भारत का प्रैक्टिस सेशन बारिश की वजह से कैंसिल हो गया है।" इससे पहले शनिवार को बीसीसीआई ने इंडियन क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया था। इस दौरान भारतीय टीम अपनी फील्डिंग पर काम करती हुई नजर आ रही थी। खासकर भारतीय प्लेयर थ्रो पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे जो ऑस्ट्रेलिया जैसे बड़े ग्राउंड्स के लिए काफी अहम है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो टेस्ट में बतौर कप्तान विराट कोहली ने एम एस धोनी से अच्छा किया है

भारतीय टीम के दो खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल

वहीं प्रैक्टिस सेशन के दौरान ही भारतीय टीम को दो बड़े खिलाड़ी चोटिल भी हो गए। भारतीय टीम के नंबर तीन के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को नेट्स में थ्रोडाउन का सामना करते वक्त चोट लग गई। वहीं सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी नेट सेशन के ही दौरान चोटिल हो गए।

पुजारा को जब चोट लगी तो वो प्रैक्टिस सेशन छोड़कर बाहर चले गए। हालांकि 10 मिनट के बाद ही उन्होंने वापसी की और दोबारा प्रैक्टिस किया। उनके वापस आने से निश्चित ही इंडियन फैंस ने राहत की सांस ली होगी। पुजारा को दाएं हाथ में चोट लगी थी।

चेतेश्वर पुजारा के चोटिल होने के बाद सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी उसी नेट सेशन के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें अंगूठे में चोट लग गई। पृथ्वी शॉ को काफी गहरी चोट लगी थी क्योंकि वो काफी समय तक मैदान में ही पड़े रहे। हालांकि कुछ देर बाद वो भी ठीक हो गए और नेट सेशन के दौरान बेहतरीन बैटिंग भी की।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अभी तक एक-एक मुकाबला अपने नाम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में फ्लॉप हो सकते हैं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता