Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने फैन से जुड़ा मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया

मैदान पर जल्द ही वापसी कर सकते हैं श्रेयस अय्यर
मैदान पर जल्द ही वापसी कर सकते हैं श्रेयस अय्यर
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस समय चोट के चलते घर पर बैठे हुए हैं इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें आईपीएल (IPL 2021) से बाहर कर दिया गया था। इस दौरान श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं और हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया, जो बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने फैन्स के द्वारा बनाये गए इस वीडियो को अपलोड किया, जिसमें दर्शक श्रेयस अय्यर के लिए नारे लगते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि 10 रुपए की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी। दर्शकों के इस प्रेम को श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया के जरिये सभी के साथ साझा किया।

दरअसल, श्रेयस अय्यर ने यह वीडियो जारी करते हुए लिखा कि मैंने अपना पसंदीदा नारा खोज लिया आप भी सुन सकते है और अब मैं इंतज़ार नहीं कर सकता वापसी करने के लिए। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुई पिछले साल हुए टी20 मैच का यह वीडियो दर्शकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया होगा, जिसे अब श्रेयस अय्यर ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर जगह दी है। श्रेयस अय्यर ने वीडियो डालते हुए अपनी वापसी को लेकर भी संकेत दिए। चोट से उबर कर वह जल्द ही मैदान पर खेलते हुए दिख सकते हैं।

आगामी श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour 2021) के लिए भारत की दूसरी व युवा खिलाड़ियों से लबरेज टीम भेजने की तैयारियां चल रही है। श्रेयस अय्यर अगर फिट होते है, तो उन्हें भी इस दौरे के लिए मौका मिल सकता है। साथ ही ये कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें भारतीय टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है। इसके अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पर भी चयनकर्ताओं की नजरें बनी हुईं है। श्रेयस अय्यर को आईपीएल में कप्तानी करने का सबसे बेहतरीन अनुभव है। उनकी कप्तानी में दिल्ली ने पिछले 3-4 साल में शानदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें - 3 खिलाड़ी जो श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...