अजिंक्य रहाणे के आउट होने के समय भारतीय फैन्स की प्रतिक्रिया कैमरे में हुई कैद, वीडियो वायरल

क्रिकेट के मैदान पर जब खिलाड़ी खेलते हैं तब फैन्स उनका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में बैठे होते हैं। उत्साह कई बार निराशा में भी बदल जाता है। ऐसी ही एक घटना भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच के रिजर्व डे में देखने को मिली। कैमरे पर भारतीय फैन्स डांस के साथ हौसला अफजाई वाले इशारे कर रहे थे, तभी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का विकेट गिर गया और वे निराश हो गए।

ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी के दौरान भारतीय फैन्स को कैमरे पर दिखाया गया और वे काफी ख़ुशी से झूम रहे थे क्योंकि अजिंक्य रहाणे क्रीज पर थे। तभी ट्रेंट बोल्ट की लेग स्टंप्स से बाहर जाती हुई एक गेंद पर अजिंक्य रहाणे को बीजे वाटलिंग ने विकेट के पीछे कैच कर लिया। यहाँ से फैन्स को जैसे ही पता चला, उन्होंने डांस बंद कर निराशा व्यक्त की। इसका वीडियो भी ट्विटर पर वायरल हुआ।

अजिंक्य रहाणे एक बार फिर से खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। पहली पारी में वह 49 रन के निजी स्कोर पर शॉर्ट गेंद पर आउट हो गए थे। इसके बाद इस बार लेग स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर छेड़खानी करते हुए रहाणे आउट हुए। अजिंक्य रहाणे के बल्ले से इस बार 15 रन आए।

न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने दूसरी पारी में भारतीय टीम की स्थिति खराब की और पूरी टीम को 170 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया। इससे कीवी टीम को 139 रनों का लक्ष्य मिला। भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाज ऐसे रहे जिन्होंने खराब शॉट का चयन किया और जल्दीबाजी में अपना विकेट खोकर चले गए। कप्तान विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रविन्द्र जडेजा जैसे दिग्गज फ्लॉप रहे। ऋषभ पन्त ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने संघर्ष करते हुए 41 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम के पुछल्ले बल्लेबाज हर बार की तरह इस बार भी जल्दी चलते बने।

Quick Links

Edited by निरंजन