Create

श्रीलंका दौरे के लिए गए भारतीय खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर किये मस्ती-मजाक वाले कमेन्ट 

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) की प्रमुख टीम इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद छुट्टियां मना रही है। वहीं भारत की दूसरी टीम आज श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे के लिए जा चुकी है। भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे तथा इतने ही मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। इस दौरे की शुरुआत 13 जुलाई से होगी। इस दौरे पर टीम की कप्तानी अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गयी है। दौरे पर रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टीम के चार्टर फ्लाइट के अंदर अन्य खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की।

'अगला पड़ाव, श्रीलंका! धवन ने टीम इंडिया के सितारों पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ ली गयी सेल्फी साझा की। वहीं सूर्यकुमार यादव इस फोटो में काफी पीछे बैठे हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर धवन की इस गतिविधि पर श्रीलंका दौरे पर ही टीम के साथ शामिल मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने नए कप्तान के साथ मस्ती-मजाक वाले कमेंट्स में शामिल दिखे।

सूर्यकुमार यादव ने लिखा कि मेरी आँखे तुम पर थी खैर छोड़िये। मुझे इस फोटो में खोजो। धवन ने भी इस कमेंट का जवाब देने में ज्यादा देर नहीं लगाई और हाहाहा दिख गया ब्रो अगली बार तेरे बगैर नहीं क्लिक करेंगे। उन आंखो ने डरा दिया।

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में कई युवा सितारे शामिल

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों के इंग्लैंड में होने की वजह से चयनकर्ताओं ने एक दूसरी टीम की घोषणा की और इस टीम में आईपीएल तथा घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को मौका दिया गया है। टीम में रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडीक्कल, नितीश राणा, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम जैसे नए चेहरों को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम 13 जुलाई को तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज करेगी और इस सीरीज का आखिरी मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज 21 जुलाई से होगा और इसका समापन 25 जुलाई को होगा। सीरीज के सभी मैच कोलोंबो के आर। प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...