भारतीय टीम का पहला कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

भारतीय टीम
भारतीय टीम

इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए चेन्नई पहुंची भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ियों का पहला कोरोना टेस्ट हो गया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों को अपने परिवारों को भी साथ रखने की अनुमति मिल गई है। फ़िलहाल एक और कोरोना टेस्ट होना अभी बाकी है। इसके बाद ही सब चीजें ठीक मानी जा सकती है।

भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय चेन्नई के एक ही होटल में ठहरी हुई हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव रहा है। एक और टेस्ट होना अभी बाकी है। दोनों टीमें क्वारंटीन में हैं और होटल में बायो बबल बनाया गया है। बायो बबल के लिए बोर्ड ने कड़े नियम भी तय किये हैं।

हार्दिक पांड्या पहुंचे चेन्नई

हाल ही में अपने पिता को खोने वाले हार्दिक पांड्या भी अब चेन्नई पहुँच गए हैं। अपने बेटे के साथ फ्लाइट की एक फोटो हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें वह कह रहे हैं कि मेरे बेटे के साथ पहली फ्लाइट। पांड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ सीमित ओवर सीरीज के लिए गए थे लेकिन वह वापस लौट आए थे। टेस्ट सीरीज के लिए वह पूरी तरह फिट नहीं थे क्योंकि बिना गेंदबाजी के उन्हें टीम में शामिल करना सही निर्णय नहीं होता।

इस बार टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक हार्दिक पांड्या का खेल देखने लायक रहने वाला है। चोट के बाद वह गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। उन्होंने कमर की सर्जरी कराई है जिसके चलते उन्हें पूरी तरह से लय हासिल करने में समय लगा है।

इंग्लैंड की टीम श्रीलंका को हराकर भारत आई है, ऐसे में उनके हौसले जरुर बुलंद होंगे। श्रीलंकाई जमीन पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दोनों मैच जीतकर इंग्लैंड ने शानदार खेल दिखाया है। भारत के सामने उनके लिए चुनौती होगी।

Quick Links

Edited by निरंजन