Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल: क्या सनराइजर्स हैदराबाद अगले सीजन मनीष पांडे को टीम से बाहर कर देगी?

ANALYST
फ़ीचर
1.43K   //    18 Apr 2019, 18:28 IST

Manish Pandey

आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार मनीष पांडे इस समय अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, जिसको लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी सहित कप्तान केन विलियमसन भी बेहद चिंतित है। इसके अलावा रिकी भुई और युवा ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा भी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो सके।

गौरतलब हो कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने पिछले सीजन की नीलामी में मनीष पांडे को 11 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में खरीदा था, जिसके अनुरूप उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा। उन्होंने पिछले सीजन 15 मैचों में 25.81 की औसत से 284 रन बनाए जिसमें 3 अर्धशतक शामिल था। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 115.44 का रहा।

लेकिन उनकी बल्लेबाजी क्षमता को ध्यान में रखते हुए उन्हें इस सीजन भी टीम मैनेजमेंट ने रिटेन किया था। लेकिन इस सीजन भी वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन 6 मैचों में 13.50 की औसत से मात्र 54 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 93.10 का रहा है और सर्वाधिक स्कोर 19 रन है।

अब ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद टीम को अगले सीजन मनीष पांडे को बाहर कर देना चाहिए?

कोच टॉम मूडी ने भी पांडे के बारे में बात करते हुए कहा कि इस सीजन उन्हें सबसे अधिक निराश मनीष पांडे ने ही किया है, जबकि उनका घरेलू सीजन अच्छा बीता था। उनके नेतृत्व में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक़ अली टी20 ट्रॉफी का पहला खिताब भी जीता था।

मनीष पांडे के पिछले सीजन और इस सीजन में खराब प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम उन्हें अगले सीजन रिलीज कर सकती है। इससे पहले पांडे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने दोनों टीमों के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन जब से वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम में आये हैं उनका प्रदर्शन खराब हो गया है।

हो सकता है कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट उन्हें अगले सीजन रिलीज कर सकती है और फिर कम कीमत में उन्हें एक बार फिर अपने टीम में शामिल कर ले जैसा कि राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में जयदेव उनादकट के साथ किया था।

अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि क्या मनीष पांडे एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं या नहीं।



Hindi cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...