Create

भारतीय टीम पर लगाया गया जुर्माना, बड़ी वजह आई सामने

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए भारतीय टीम (Indian Team) पर जुर्माना लगाया गया है। इंडियन टीम पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम तय समय से एक ओवर पीछे रह गई और कोटे का पूरा ओवर करने के लिए ज्यादा समय लिया। इसके बाद मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने इंडियन टीम के खिलाफ ये कार्रवाई की। ऑन फील्ड अंपायर्स अनिल चौधरी और केएन अनंतपद्मनाभन और थर्ड अंपायर वीरेंदर शर्मा ने चार्ज लगाए। कप्तान विराट कोहली ने टीम की तरफ से की गई इस गलती को मान लिया और इसी वजह से किसी औपचारिक सुनवाई की जरुरत नहीं पड़ी।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने इशान किशन की धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, IPL का किया जिक्र

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 में इंग्लैंड को बुरी तरह हराया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अहमदाबाद में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया।। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 6 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 18वें ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया। भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली और इशान किशन ने अर्धशतक जड़े।

इंग्लैंड की टीम ने पहला टी20 मुकाबला जीता था। उन्होंने बड़ी आसानी से भारतीय टीम को हरा दिया था लेकिन दूसरे मुकाबले में मेन इन ब्लू ने जोरदार वापसी की है। इस जीत के बाद भारतीय टीम के हौंसले जरुर बुलंद होंगे और तीसरा टी20 मुकाबला भी जीतकर वो सीरीज में बढ़त बनाना चाहेंगे। इससे पहले भी कई सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से पीछे रहने के बाद शानदार वापसी कर चुकी है। ऐसे में इस बार भी भारतीय टीम से उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीदें होंगी।

ये भी पढ़ें: डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार तीसरे वनडे में हासिल की जीत, सीरीज 3-0 से अपने नाम की


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...