Create

टी20 वर्ल्ड कप के लिए जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, बड़ा अपडेट आया सामने

Nitesh
India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान जल्द हो सकता है। खबरों के मुताबिक टीम का चयन कर लिया गया है और इसकी घोषणा अगले 24 घंटे में कर दी जाएगी।

इनसाइडस्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि इंडियन टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी जा चुकी है और बुधवार सुबह इसका ऐलान किया जा सकता है।

इनसाइडस्पोर्ट्स से बातचीत में बीसीसीआई के एक टॉप अधिकारी ने बताया कि चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने टीम का चयन पहले ही कर लिया है। टीम का ऐलान सोमवार सुबह या फिर मंगलवार सुबह होना था लेकिन कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से प्लान में बदलाव करना पड़ा। अब विराट कोहली और रवि शास्त्री के साथ एक और वर्चुअल मीटिंग की जाएगी और उसके बाद कल तक टीम का ऐलान कर दिया जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम चुनी जा चुकी है - सोर्स

सोर्स ने आगे बताया कि ओवल टेस्ट मैच से पहले ही कप्तान विराट कोहली और सेलेक्शन कमेटी के बीच मीटिंग हुई थी और उसी दौरान टीम का चयन कर लिया गया था। हालांकि कुछ प्लेयर्स को लेकर अभी भी चर्चा होनी है। उसके बाद टीम फाइनल कर ली जाएगी।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो इस वक्त टीम काफी हद तक सेटल है। कोर टीम लगभग तय है। केवल कुछ ही खिलाड़ियों के स्थान को लेकर माथापच्ची हो सकती है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, के एल राहुल, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी कोर टीम का हिस्सा हैं। वहीं इसके अलावा बाकी खिलाड़ियों में से किसे मौका मिलता है ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment