WTC Final हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में जमकर घूमने का आनन्द लेंगे

बुधवार को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में हारने के बाद टीम इंडिया करीब 20 दिनों के लिए बबल लाइफ से दूर खुले में लंदन जाने की राह पर है। उनका अगला असाइनमेंट इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला है। तब तक के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी परिवारों के साथ इंग्लैंड में ही छुट्टियाँ बिताएंगे।

24 सदस्यीय एक टीम 3 जून को यूके में उतरी थी जिसमें से 15 खिलाड़ी साउथैम्पटन के एजेस बाउल में हिल्टन में छह दिवसीय टेस्ट मैच के अंत तक रहे। न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले में आठ विकेट से विजयी रही। भारतीय टीम के पंद्रह खिलाड़ी और उनके परिवार लंदन जा रहे हैं जिनके लिए बीसीसीआई ने होटल बुक किया है। सभी खिलाड़ी अब बायो बबल से बाहर आ पाएंगे। इंग्लैंड सीरीज से पहले उन्हें फिर से बबल बनाना होगा।

खिलाड़ियों के होटल का खर्च बोर्ड वहन करेगा

भारतीय टीम के करीबी सूत्रों ने स्पोर्ट्सकीड़ा से पुष्टि की है कि खिलाड़ियों को 14 जुलाई तक मुफ्त लाइसेंस दिया गया है। जबकि बोर्ड उनके लंदन आवास के लिए बिल वहन करेगा, खिलाड़ियों और सहयोगी कर्मचारियों को अन्य हिस्सों की यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी लेकिन वे अपने खर्चे पर घूमने निकल सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार चूंकि अधिकांश सदस्य अपने परिवार के साथ हैं, इसलिए वे आगामी 20-दिवसीय विंडो को अधिकतम इस्तेमाल करना चाहते हैं और यूके की यात्रा करना चाहते हैं। इनमें से कुछ लोग स्कॉटलैंड जाने के इच्छुक हैं। वे पहले मैच के लिए नॉटिंघम जाने से पहले टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए एक बार फिर 14 जुलाई को डरहम में एकत्रित होंगे। तब तक कोई प्रशिक्षण सत्र या इंट्रा-स्क्वाड मैच निर्धारित नहीं किया गया है। हालांकि सभी खिलाड़ियों को जिम में पालन करने के लिए अलग-अलग कार्यक्रम दिए गए हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment