Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया से थोड़ी आगे थी- सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर 
सुनील गावस्कर 
ANALYST
Modified 08 Jan 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) ने सिडनी टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पहली पारी महज 338 रन पर समेटते हुए बेहतरीन गेंदबाजी का परिचय दिया। भारतीय टीम दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया से आगे रही और इसको लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का बयान आया है। सुनील गावस्कर का कहना है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा आगे नहीं थी।

सुनील गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम थोड़ा सा आगे रही। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह जो बाइडेन 50.5 फीसदी आगे रहे और डोनाल्ड ट्रम्प 49.5 फीसदी थे उसी तरह भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से काफी कम आगे रही यहाँ भारत का अंतर 50.5 और ऑस्ट्रेलिया का 49.5 रहा।

शुभमन गिल से प्रभावित हुए सुनील गावस्कर

गावस्कर युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल से काफी प्रभावित थे, जो केवल देश के लिए अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि गिल भविष्य के लिए भारत के लिए सबसे उज्ज्वल संभावनाओं में से एक हैं। गावस्कर ने कहा कि इस पारी में हमने जो देखा वह पुष्टि करता है कि वह भारत की सबसे चमकदार संभावनाओं में से एक है। उन्हें शॉट्स के लिए अद्भुत सारणी मिली है, जैसे मैंने कहा, उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट खेले।

शुभमन गिल
शुभमन गिल

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बनाए 338 रनों के जवाब में दो विकेट खोकर 96 रन बनाए हैं। भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल ने बेहतरीन 50 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 26 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम की बल्लेबाजी का पूरा दारोमदार अब चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के कन्धों पर है। हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त और रविन्द्र जडेजा जैसे खिलाड़ी भी अभी बल्लेबाजी के लिए आने बाकी हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम हर हाल में भारतीय टीम को कम स्कोर पर रोकने का प्रयास करेगी। तीसरे दिन का खेल दिलचस्प रहेगा।

Published 08 Jan 2021, 20:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now