Create
Notifications

भारतीय टीम मैनेजमेंट पंत को सहवाग और गांगुली की तरह समझती है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

ऋषभ पंत ने ओपन करते हुए 18 रन बनाए (Photo Credit - BCCI)
ऋषभ पंत ने ओपन करते हुए 18 रन बनाए (Photo Credit - BCCI)
Nitesh

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के वेस्टइंडीज (West Indies Crickey Team) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच (IND vs WI) में ओपन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है।

सबा करीम के मुताबिक हम सबको लगता है कि पंत, धोनी के लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट हैं लेकिन शायद टीम मैनेजमेंट को लगता है कि वो वीरेंदर सहवाग और सौरव गांगुली की तरह ओपन कर सकते हैं।

ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में रोहित शर्मा के साथ ओपन किया और इस दौरान अपने स्वभाव के विपरीत खेल दिखाया। उन्होंने 34 गेंद पर सिर्फ 18 रन बनाए और इस दौरान 3 चौके लगाए। हालांकि वो ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल सके। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि पंत को सिर्फ एक मुकाबले के लिए आजमाया गया था।

टीम मैनेजमेंट को लगता है कि ऋषभ पंत काफी ज्यादा योगदान दे सकते हैं - सबा करीम

सबा करीम ने ने खेलनीति पॉडकास्ट में कहा "मेरे हिसाब से टीम मैनेजमेंट को ये लगता है कि ऋषभ पंत काफी ज्यादा योगदान दे सकते हैं। उन्हें चौथे नंबर पर ट्राई किया गया, 5वें और छठे नंबर पर भी आजमाया गया। हम हमेशा पंत को धोनी का रिप्लेसमेंट मानते हैं लेकिन ये भी संभव है कि टीम उन्हें सहवाग और गांगुली जैसा प्लेयर समझती हो। इस तरह की सोच में कोई बुराई नहीं है।"

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को लगातार दूसरे वनडे मुकाबले में भी हरा दिया और इसके साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन ही बना पाई। हालांकि जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 46 ओवरों में सिर्फ 193 रनों पर ही सिमट गई।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...