Create
Notifications

इंग्लैंड से आई अच्छी खबर, सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
सावन गुप्ता

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए आखिरकार अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। खबरों के मुताबिक ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईस्वरन और बॉलिंग कोच भरत अरुण समेत सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऋषभ पंत को लेकर भी अच्छी खबर आई है।

इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक ऋषभ पंत की भी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। हालांकि अभी एहतियात के तौर पर वो आइसोलेशन में ही रहेंगे। इसके अलावा ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईस्वरन और भरत अरुण भी आइसोलेशन में रहेंगे।

बीसीसीआई के एक सोर्स ने इनसाइडस्पोर्ट से बातचीत में कहा,

सभी खिलाड़ियों ने आरटी-पीसीआर टेस्ट पास कर लिया है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि लोकल प्रोटोकॉल के तहत ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईस्वरन और भरत अरुण अभी डरहम नहीं जाएंगे और उन्हें लंदन में ही टीम होटल में रहने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई

ऋषभ पंत अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं - सोर्स

वहीं जब ऋषभ पंत के बारे में जानकारी मांगी गई तो पता चला कि वो काफी अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं और इस वक्त आइसोलेशन में ही हैं। सोर्स ने बताया,

ऋषभ पंत अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं लेकिन अगले सात दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। उनका अभी तक दो बार टेस्ट किया गया है और अच्छी बात ये है कि दोनों ही बार रिपोर्ट निगेटिव आई है।

वहीं खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत सेकेंड टूर मैच में हिस्सा ले सकते हैं। उनका क्वांरटीन 18 जुलाई को खत्म होगा और साहा 24 जुलाई तक क्वांरटीन में रहेंगे। वहीं भारतीय टीम के सभी सदस्यों को अगले सात दिन तक फ्लो टेस्ट से गुजरना होगा। बीसीसीआई अब किसी तरह का और कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है क्योंकि टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर इयोन मोर्गन का चौंकाने वाला बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...