Create
Notifications

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के सभी कोरोना टेस्ट आए नेगेटिव

भारतीय टीम
भारतीय टीम
ANALYST
Modified 01 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और टीम ने छह दिनों की क्वारंटीन अवधि भी पूरी कर ली है। इंग्लैंड की टीम भी पिछले कुछ दिनों से चेन्नई में ही है। दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से शुरू होगा।

भारतीय टीम के खिलाड़ी तीन बार कोरोना परीक्षण से गुजरे। ख़ुशी की बात यह रही कि सभी खिलाड़ी तीनों बार ही कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए। भारतीय खिलाड़ी अब आसानी से अगले चार दिनों तक प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले पाएंगे। हालांकि कोरोना के नियम और बायो बबल जारी रहेगा।

भारतीय खिलाड़ियों के परिवार भी चेन्नई में हैं

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चेन्नई में अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं। रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा और हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ आए हैं। पांड्या ने कुछ समय पहले चेन्नई जाते हुए फ्लाइट की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि बेटे के साथ पहली हवाई यात्रा।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी लेकिन अगले टेस्ट से ऐसा हो सकेगा। तमिलनाडु की सरकार ने पचास फीसदी दर्शक स्टेडियम में आने की अनुमति प्रदान कर दी है। अगले टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को भी स्टैंड में देखा जा सकेगा। नए नियमों के तहत राज्य सरकार ने यह छूट प्रदान की है।

भारतीय टीम
भारतीय टीम

भारतीय टीम के हौसले बुलंद होंगे क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उनके देश में जाकर टेस्ट सीरीज में हराया है। दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका को उनकी जमीन पर हराकर आई है। हालांकि भारत और श्रीलंका की टीमों के बीच कोई तुलना नहीं होनी चाहिए। श्रीलंकाई टीम अभी बदलाव के दौर से गुजर रही है।

Published 01 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now