न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंची भारतीय टीम, जोरदार स्वागत का वीडियो आया सामने 

Ankit
भारतीय टीम का रायपुर में हुआ जोरदार स्वागत
भारतीय टीम का रायपुर में हुआ जोरदार स्वागत

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (Newzealand Cricket Team) के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) रायपुर पहुंच चुकी है। यहां भारतीय टीम का जोरदार स्वागत हुआ है। भारतीय खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ मौजूद रही।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें रायपुर में भारतीय खिलाड़ियों का भव्य स्वागत दिखाया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि खिलाड़ियों के स्वागत के लिए स्थानीय कलाकार अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं। इस बीच रोहित एंड कम्पनी काफी अच्छे मूड में नजर आ रही है। लगभग एक मिनट की इस वीडियो में टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर को भी देखा जा सकता है।

Warm welcome for #TeamIndia here in Raipur ahead of the 2⃣nd #INDvNZ ODI 👏 👏 https://t.co/wwZBNjrn0W

भारतीय टीम इस समय सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में मेजबान टीम के पास 21 जनवरी को होने वाले दूसरे मैच को जीतकर सीरीज जीतने का अच्छा मौका होगा। भारतीय टीम को पहले वनडे में कीवी टीम से कड़ी चुनौती मिली थी और मेहमान टीम हर हाल में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

दूसरे वनडे में शुभमन गिल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली है, जिन्होंने हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले वनडे में दोहरा शतक (208) लगाया था। वह वनडे प्रारूप में दोहरा शतक लगाने वाले पांचवे भारतीय बल्लेबाज बने थे। वह सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, रोहित शर्मा और इशान किशन की विशेष सूची में शामिल हो गए थे।

युवा सलामी बल्लेबाज गिल इस समय जोरदार फॉर्म में चल रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ पिछली वनडे सीरीज में उन्होंने खूब रन बनाए थे। उन्होंने खुद को सीमित अंतराल में ही सलामी बल्लेबाज के रूप में साबित किया है। उनकी और रोहित की सलामी जोड़ी अब तक कारगर नजर आई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे वनडे में यह सलामी जोड़ी भारत को कैसी शुरुआत दिला पाती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment