भारतीय टीम ने चेन्नई में शुरू किया अभ्यास सेशन

क्वारंटीन अवधि पूरी होने और कोरोना की सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने के बाद भारतीय टीम (Indian Team) अभ्यास के लिए मैदान पर उतर गई। मंगलवार को भारतीय टीम का नेट सेशन शुरू हो गया। सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान पर नजर आए और तकनीकी रूप से मजबूत होने का प्रयास करते हुए नजर आए। गेंदबाज अपना काम करते हुए दिखे।

इससे पहले छह दिन का क्वारंटीन भारतीय टीम ने पूरा किया। इसके अलावा भारतीय टीम के खिलाड़ी तीन बार कोरोना टेस्ट से गुजरे और हर बार रिपोर्ट नेगेटिव आई। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ चेन्नई पहुंचे हैं। बायो बबल में रहते हुए ही टीम ने अभ्यास शुरू किया है। बीसीसीआई ने नेट सेशन को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया।

भारतीय टीम से विराट कोहली ने की बात

नेट सेशन से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों से कप्तान विराट कोहली ने बातचीत की। सभी खिलाड़ी एकत्रित हुए और कोहली ने उन्हें कुछ कहा। इसका फोटो भी बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है।

ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है।विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा टीम के साथ वापस जुड़े हैं। इससे भारतीय टीम को और ज्यादा मजबूती मिली है। देखना होगा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं। हालांकि घरेलू मैदानों के कारण पलड़ा भारतीय टीम का ही भारी माना जा सकता है।

उधर इंग्लैंड की टीम भी उत्साह के साथ भारत दौरे पर आई है। यहाँ आने से पहले इंग्लिश टीम ने श्रीलंका को उनकी जमीन पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पराजित किया है। इससे उन्हें यह आशा है कि भारतीय पिचों पर भी वे कुछ उसी तरह का प्रदर्शन कर पाएँगे। हालांकि भारतीय टीम श्रीलंका से काफी आगे है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़