WTC Final के लिए भारतीय टीम ने शुरू की अपनी तैयारी, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
WTC का फाइनल मैच 7 जून से शुरू होगा
WTC का फाइनल मैच 7 जून से शुरू होगा

भारत में इन दिनों आईपीएल 2023 के प्लेऑफ मुकाबलों का रोमांच जारी है। टूर्नामेंट का समापन 28 मई को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से होगा। इसके बाद क्रिकेट जगत की दो बड़ी टीमों भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। बता दें कि इस महामुकाबले के लिए टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कुछ खिलाड़ी पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपना अभ्यास भी शुरू कर दिया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं।

दरअसल, टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें वह टीम के फिटनेस ट्रेनर सोहम देसाई के साथ दिख रहे हैं। इस दौरान सिराज भारतीय टीम की नई किट पहनकर ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

भारतीय जर्सी फिर से पहनकर अच्छा लगा रहा है।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। उन्होंने 14 मैचों में कुल 19 विकेट चटकाए। फैंस यही उम्मीद करेंगे कि सिराज का यह फॉर्म फाइनल मुकाबले में भी जारी रहे।

वहीं, बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने भी फाइनल मुकाबले के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की, जिसमें उनके साथ उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर समेत टीम के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आप जिस किसी से भी मिलते हैं उसका एक उद्देश्य होता है। कुछ लोग आपके जीवन में आपको परखने के लिए आते हैं, कुछ आपको सिखाने के लिए, कुछ आपका उपयोग करने के लिए, और कुछ आप में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के बाकी बचे हुए सदस्य जिसमें कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है कुछ दिनों में टीम के स्क्वाड को ज्वाइन करेंगे और अपनी तैयारियों में जुटेंगे। यह दूसरा मौका होगा जब टीम इंडिया WTC का फाइनल मुकाबला खेलेगी। पिछली बार फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेटों से हराया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now