Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: यॉर्कशायर डायमंड्स की ओर से किआ सुपर लीग में खेलेंगी जेमिमाह रॉड्रिग्स

  • पढ़िये
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 13 Jun 2019, 21:49 IST

Nबछह

भारत की ऊपरी क्रम की बल्लेबाज जेमिमाह रॉड्रिग्स अब किआ सुपर लीग में खेलते हुए नजर आने वाली हैं। उन्हें यॉर्कशायर डायमंड्स ने अपने साथ जोड़ा है। 18 साल की जेमिमाह इस लीग में भाग लेने वाली तीसरी भारतीय खिलाड़ी बनेंगी। इससे पहले स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर किआ सुपर लीग में खेल चुकी हैं।

दायें हाथ की बल्लेबाज जेमिमाह रॉड्रिग्स ने अब तक 25 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 608 रन बनाए हैं। इस बीच उनका उच्चतम स्कोर 72 रन है, जो उन्होंने ईडन पार्क, ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाया था। इससे पहले जेमिमाह ने मई में महिला टी-20 चैलेंज में भी हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने सुपरनोवा के लिए खेलते हुए 123 रन बनाए थे, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार मिला था।

यह भी पढ़ें: विश्व के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली एकमात्र क्रिकेटर

यॉर्कशायर डायमंड्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस संदर्भ में जानकारी दी। उन्होंने अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों की सूची जारी की जिसमें जेमिमाह का नाम भी शामिल था।

( "द डायमंड्स ने किआ सुपर लीग के चौथे और अंतिम संस्करण के लिए अपने टीम की घोषणा की है। इस प्रतियोगिता की शुरुआत अगस्त में होनी है।" )

इससे पहले भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने भी पिछले साल इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और वेस्टर्न स्टॉर्म के लिए अपने पदार्पण सत्र में 421 रन बनाए थे जबकि भारतीय महिला टीम की टी20 फॉर्मेट की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी पिछले साल लंकाशायर थंडर के लिए खेली थीं।

गौरतलब हो कि किआ सुपर लीग का आगाज 6 फरवरी को होगा, जिसके उद्धघाटन मैच में गत विजेता सरे स्टार्स और यॉर्कशायर डायमंड्स आमने सामने होंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि जेमिमाह रोड्रिक्स अपने पहले सीजन में, अपनी छाप छोड़ने में सफल हो पाती है या नहीं।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 13 Jun 2019, 20:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit