मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि आरसीबी ऑक्शन में मेरे लिए बोली लगाएगी, प्रमुख खिलाड़ी का बयान

Nitesh
महिपाल लोमरोड़ इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे
महिपाल लोमरोड़ इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान कई बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदा। कई विदेशी तो कई घरेलू क्रिकेटर्स टीम ने हासिल किए और इन्हीं में से एक प्लेयर हैं महिपाल लोमरोड़ (Mahipal Lomror), जिन्हें आरसीबी ने इस बार के ऑक्शन में खरीदा। हालांकि महिपाल का कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि आरसीबी उन्हें ऑक्शन में खरीदेगी।

आरसीबी की टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान कई दिग्गज खिलाड़ियों का चयन किया। चेन्नई सुपर किंग्स से रिलीज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी को आरसीबी ने नीलामी के पहले दिन ही खरीद लिया। इस टीम में एक और बड़ा नाम दिनेश कार्तिक का है। केकेआर के लिए पिछले कुछ सीजन खेलने वाले कार्तिक को आरसीबी ने खरीदते हुए कीपिंग को मजबूत किया। वहीं शेरफेन रदरफोर्ड, महिपाल लोमरोड़ और अनुज रावत जैसे बल्लेबाजों को भी टीम ने खरीदा।

मुझे आरसीबी टीम में चुने जाने की उम्मीद नहीं थी - महिपाल लोमरोड़

लोमरोड़ ने आरसीबी टीम द्वारा खरीदे जाने पर हैरानी जताई है। क्रिकट्रैकर से बातचीत में उन्होंने कहा "ऑक्शन से पहले मैंने यही सोचा था कि आरसीबी मेरे लिए बोली लगाने वाली सबसे आखिरी टीम होगी। हालांकि हैरान करते हुए उन्होंने मुझे ऑक्शन में खरीद लिया। मेरी आरसीबी मैनेजमेंट से इससे पहले कोई बात नहीं हुई थी और ना ही मैं उनके ट्रॉयल में गया था। इसलिए जब ऑक्शन में उन्होंने मुझे खरीदा तो काफी हैरानी हुई। माइक हेसन सर ने मुझे कॉल किया और संजय बांगर सर का भी फोन मुझे आया।"

महिपाल लोमरोड़ ने विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा "विराट कोहली काफी बड़े खिलाड़ी हैं और इस वक्त के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर हैं। मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। वहीं दिनेश कार्तिक और ग्लेन मैक्सवेल से भी मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।"

Quick Links