Create
Notifications

SRH के आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन के पीछे हेड कोच टॉम मूडी ने बताई खास वजह

आठवें स्थान पर रही सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit: IPL)
आठवें स्थान पर रही सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने काफी ज्यादा निराश किया और उन्होंने सीजन की समाप्ति आठवें स्थान पर रहते हुए की है। पहले सात में से पांच मैच जीतने वाली हैदराबाद ने अंतिम सात मैचों में लय खो दी थी और लगातार मैच गंवाने के कारण वे प्ले-ऑफ में अपनी जगह नहीं बना सके। टीम के हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने अब कुछ अहम खिलाड़ियों के सीजन के बीच में ही चोटिल होने को अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन का मुख्य कारण बताया है।

मूडी ने कहा,

टूर्नामेंट के बीच में ही हमें चोटों का सामना करना पड़ा और उसमें वाशिंगटन सुंदर तथा नटराजन का बाहर हो जाना हमारे लिए बड़ा झटका था। हमें जीत की लय को दोबारा हासिल करने में काफी कठिनाई महसूस हुई थी।

स्टार ऑलराउंडर के रूप में खरीदे गए सुंदर ने इस सीजन के पांच मैच मिस किए थे। सुंदर को गेंदबाज़ी वाले हाथ के उंगलियों के बीच में चोट लगी थी जिसके कारण वह इस सीजन केवल नौ ही मैच खेल पाए। दूसरी ओर पहले हाफ की समाप्ति तक हैदराबाद के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज रहे नटराजन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्होंने भी इस सीजन तीन मुकाबले मिस किए।

दूसरे हाफ में टीम ने किया लचर प्रदर्शन

यह बात तो सही है कि नटराजन और सुंदर जैसे खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन से बाहर होना किसी भी टीम के लिए बड़ा झटका होगा, लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि हैदराबाद ने दूसरे हाफ में काफी लचर प्रदर्शन किया था। सुंदर की ही बात करें तो उन्होंने इस सीजन केवल छह विकेट लिए और जब हैदराबाद ने शुरुआती सात में से पांच मुकाबले जीते थे तो उनमें सुंदर का कुछ खास योगदान नहीं रहा था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...