Create
Notifications

इन दिनों जब कोई टेस्ट मुकाबला ड्रॉ होता है तो मुझे काफी अजीब लगता है, पूर्व कप्तान का बयान

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ (Photo - Cricket.com.au)
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ (Photo - Cricket.com.au)
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-haq) ने रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला ड्रॉ होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन दिनों जब कोई मैच ड्रॉ होता है तो उन्हें काफी हैरानी होती है।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। दोनों ही टीमों ने जमकर बल्लेबाजी की और गेंदबाजों के पसीने छूट गए। पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक ने दोनों पारियों में बेहतरीन शतक जमाया। पहली पारी में पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 476 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 459 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद पाकिस्तान ने अंतिम दिन बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गंवाए 252 रनों का स्कोर खड़ा किया। पिच की वजह से लोगों ने इसे बोरिंग मैच करार दे दिया।

इन दिनों कोई भी टेस्ट मैच ड्रॉ होना सामान्य बात नहीं है - इंजमाम उल हक

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक इस तरह के मुकाबलों से खुश नहीं हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

इस टेस्ट मैच के विकेट के कंडीशन को लेकर काफी आलोचना हुई। हालांकि मेरा मानना है कि अगले टेस्ट मैच की पिच सही होगी और उस पर रिजल्ट आ सकता है। इन दिनों जब कोई टेस्ट मुकाबला ड्रॉ होता है तो फिर मुझे काफी अजीब लगता है। मुझे याद नहीं है जब आखिरी बार हमने इस तरह का कोई भी टेस्ट मुकाबला खेला हो। जहां आप पहले दिन से ही जानते हों कि ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त होगा। ऑस्ट्रेलिया ने यहां पर अपने आपको काफी अच्छी तरह से एडजस्ट किया। मुझे लगा था कि पाकिस्तान 100-150 रनों की बढ़त हासिल कर लेगा लेकिन कंगारू टीम ने स्कोर लगभग बराबर कर लिया था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now