Create

इंजमाम उल हक ने धीमी पिचों के लिए बांग्लादेश की आलोचना की

इंजमाम उल हक ने की बांग्लादेश टीम की आलोचना
इंजमाम उल हक ने की बांग्लादेश टीम की आलोचना
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) की काफी आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश का परफॉर्मेंस विदेशी सरजमीं पर जो 15 साल पहले था वही आज भी है और उनके अंदर बिल्कुल भी सुधार नहीं आया है। इंजमाम के मुताबिक बांग्लादेश ने धीमी पिचें बनाकर खुद का ही नुकसान कर लिया है और इसी वजह से जब वो बाहर जाते हैं तो फिर उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पाकिस्तान ने पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को 4 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट पर 127 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 4 गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 132 रन बनाए और मैच जीत लिया। पिच स्लो होने की वजह से इस बार भी ज्यादा रन नहीं बने।

इंजमाम उल हक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस मुकाबले का एनालिसिस करते हुए बांग्लादेश टीम की आलोचना की। उन्होंने कहा "मुझे ऐसा लगा था कि वर्ल्ड कप में खराब परफॉर्मेंस के बाद बांग्लादेश की टीम ने सीख ली होगी और वो या तो बेहतर पिच बनाएंगे या फिर बेहतरीन क्रिकेट खेलेंगे। बांग्लादेश की टीम पिछले 15-20 साल से क्रिकेट खेल रही है और विदेशों में उनका परफॉर्मेंस अभी भी वैसा ही है जैसा कि 15 साल पहले तक हुआ करता था। कभी-कभार वो एकमात्र मुकाबला जीत जाते हैं।"

बांग्लादेश में अच्छी पिचें नहीं बनती हैं - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक ने आगे कहा "बांग्लादेश अच्छी पिचें नहीं तैयार करता है। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया समेत सभी टीमों को यहां पर जीत हासिल करने में काफी मुश्किल होती है। हालांकि जैसे ही बांग्लादेश दूसरी जगह पर जाती है वो पूरी तरह से फ्लॉप हो जाते हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...