Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन के बाद टीम से रिलीज़ कर सकती है 

टॉप 5 / टॉप 10
3.22K   //    20 May 2019, 09:34 IST

Related image

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के इतिहास में सबसे सुसंगत और सफल फ्रेंचाइज़ियों में से एक रही है। सुपरकिंग्स एक ऐसी टीम है जो अपने दल में ज़्यादा बदलाव करने पर यकीन नहीं करती और इस सीज़न से पहले मार्क वुड को छोड़कर उन्होंने बाकी के विदेशी खिलाड़ियों को टीम में बनाये रखा। 

सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स और स्कॉट कुगलेइजन जैसे कई आउट-ऑफ-फॉर्म खिलाड़ी होने के बावजूद, वे आराम से प्ले-ऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहे। इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम होने के बावजूद, उनका मध्य-क्रम कमज़ोर रहा है जिसकी वजह से उन्हें प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस से हारकर बाहर होना पड़ा।

इस सीज़न में सीएसके के लिए सबसे चिंता की बात यह रही कि शेन वॉटसन, रैना, केदार जाधव और अंबाती रायडू जैसे दिग्गज खिलाड़ी उम्मीदों पर खरे उतरने में नाकाम रहे।

सीएसके के बहुत से क्रिकेटर इस सीजन में फ्लॉप रहे हैं, टीम प्रबंधन उन्हें अगले सीज़न की नीलामी से पहले रिलीज़ कर सकता हूं।

तो आइए एक नज़र डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर:

#3. केदार जाधव

Image result for kedar jadhav csk

पुणे के 34 वर्षीय ऑलराउंडर, केदार जाधव इस सीज़न में सीएसके के मध्य क्रम के बल्लेबाजी विभाग की सबसे कमजोर कड़ी रहे हैं। जाधव ने 14 मैचों में केवल 18 की औसत और 95.85 की स्ट्राइक रेट से 165 रन बनाए हैं।

इसके अलावा उनकी फील्डिंग भी अच्छी नहीं रही है और उन्होंने कई कैच छोड़े हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक भी ओवर नहीं फेंका है। पिछले सीज़न में भी जाधव पहले मैच में चोट लगने की वजह से बाकी पूरे सीज़न में कोई भी मैच नहीं खेल पाए थे।

Advertisement

इस बार वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में चोटिल हो गए थे और अब आईपीएल के बाकी मैचों के साथ-साथ उनपर वर्ल्ड कप में खेलने पर भी संशय बरकरार है। जाधव अभी 34 साल के हैं और इस समय ना तो वह पूरी तरह से फिट हैं और ना ही वह अपने बल्ले से कुछ कमाल दिखा पा रहे हैं। ऐसे में मुमकिन है कि टीम प्रबंधन उन्हें अगले आईपीएल से पहले रिलीज़ कर दे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...