COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चार खिलाड़ी जो राजस्थान रॉयल्स  के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं 

Vasu Jain
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.29K   //    05 Mar 2019, 10:03 IST

Related image

आईपीएल 2019 शुरु होने में कुछ ही दिनों का समय बचा हैं । आईपीएल के 12वें सत्र की शुरुवात 23 मार्च से होगी । आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियंस राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने आईपीएल 2019 के अभियान की शुरुवात 25 मार्च से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सवाई मान सिंह स्टेडियम जयपुर में करेगी ।

पहला आईपीएल जितने के बाद राजस्थान टीम का प्रर्दशन निराशाजनक रहा । राजस्थान रॉयल्स को दो साल के प्रतिबंध के बाद पिछले सीजन में वापसी करने का मौका मिला औरऔ उस सीजन में वह प्लेऑफ़ तक पहुॅचे । उन्हें प्लेऑफ़ के एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से शिकस्त मिली । 

राजस्थान रॉयलस की टीम इस बार काफी संतुलित नज़र आ रही हैं और उनकी नज़र दुसरा खिताब जीतने पर टिक गई हैं । तो राजस्थान रॉयलस के चार ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस बार के आईपीएल सीजन में मैच विनर साबित हो सकते हैं । तो आइए एक नज़र डालते हैं उन चार खिलाड़ियों पर — 

#4 बेन स्टोक्स

Related image

 इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस बार राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं । बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 2018 आईपीएल ऑक्शन में 12.5 करोड़ की भारी रकम में खरीदा ।उस सीजन में बेन स्टोक्स का प्रर्दशन बेहद खराब रहा , 2018 आईपीएल सीजन में स्टोक्स ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से महज़ 196 रन बनाए जिसमे उनका उच्चतम स्कोर 46 रन रहा । वही गेंदबाजी में स्टोक्स ने 8.18 की ईकॉनमी से केवल आठ विकेट लिए । उनके इस खराब प्रर्दशन के बावजूद भी राजस्थान रॉयल्स ने इस साल भी उन्हें अपनी टीम में रिटेन रखा । स्टोक्स का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट यह हैं की वह किसी भी क्रम में आकर अच्छी बल्लेबाज़ी कर सकते हैं और गेंदबाजी में भी वह टीम के लिए अहम मौेकों पर विकेट निकाल सकते हैं। वह राजस्थान रॉयलस के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं ।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Vasu Jain
ANALYST
Cricket Analyst
Advertisement
Fetching more content...