Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 दिग्गज खिलाड़ी जो चोट के चलते शायद इस सीजन नहीं खेल पाएंगे 

  • ये सभी खिलाड़ी इस वक्त चोटिल हैं
VIPIN SONI
CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Feb 2019, 13:51 IST

Enter caption

आईपीएल का 12वां सीजन जल्दी शुरू होने वाला है। यह 23 मार्च से शुरू होगा और इस साल आईपीएल टूर्नामेंट कुछ कारणों से बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है। क्योंकि इसी साल आईसीसी का क्रिकेट विश्व कप खेला जाएगा। तो इस साल आईपीएल दो कारणों से बहुत ही महत्वपूर्ण हो गया है। पहला कारण एक तो खिलाड़ी दबाव की स्थिति में भी खेलने के लिए अभ्यास करेंगे।

वही खिलाड़ियों को आईपीएल खेलते हुए विश्व कप के लिए अपनी फिटनेस बनाए रखना भी आवश्यक होगा। इस बार आईपीएल सीजन में दिग्गज खिलाड़ी जो अपनी टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है उन्हें इस साल आईपीएल में लगने वाली चोट से बचना होगा, ताकि वह वर्ल्ड कप के दौरान अपनी फिटनेस के साथ पूर्ण रूप से अपनी टीम के लिए जीत हासिल करने में मदद कर सकें। तो हम आपको तीन खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो अपनी चोट के चलते शायद इस बार आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

3. डेविड वॉर्नर:

David Warner

डेविड वॉर्नर आईपीएल के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह बहुत ही जल्द अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने 1 साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। वह भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की तरह ही कोहनी की चोट का सामना कर रहे हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए डेविड वॉर्नर को यह चोट लगी थी।

स्मिथ की तरह ही डेविड वॉर्नर भी प्रतिबंध लगने से पहले टीम की सफलता में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा रहे थे। अब ऑस्ट्रेलिया उम्मीद कर रहा है कि वह वर्ल्ड कप में फिर से टीम को जीत दिलाएंगे। पिछले सीजन में डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा सफलता दिलाई थी। उन्होंने यह दिखा दिया कि फाइनल में वह बिना फाइनल में प्रवेश किए भी वह लोगों का दिल जीत सकते हैं। अगर वे आईपीएल में फिर से भाग लेते हैं तो हमें उन्हें देख कर बहुत खुशी होगी। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 3 NEXT
Published 12 Feb 2019, 19:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit