Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जो चेन्नई सुपरकिंग्स में लुंगी एंगिडी की जगह ले सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
22.07K   //    22 Mar 2019, 09:22 IST


Enter caption

आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय गहरा झटका लगा जब चोट के कारण दक्षिण अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज़ लुंगी एंगिडी टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

श्रीलंका के खिलाफ 5 वें एकदिवसीय मैच के दौरान वह असहज महसूस कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने गेंदबाज़ी भी नहीं की। सकैनिंग के बाद पता चला कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव था।

टीम मैनेजर का कहना है कि एनगिडी को स्वस्थ होने के लिए 4 सप्ताह तक आराम की आवश्यकता होगी, पिछले सीजन में उन्होंने 7 मैचों में 11 विकेट चटकाए थे और टीम के एकमात्र ऐसे गेंदबाज थे, जिसने डेथ ओवरों में भी शानदार गेंदबाजी की थी।

सीएसके ने अभी तक उनके प्रतिस्थापन के तौर पर किसी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन फिर भी कुछ नए चेहरों को टीम में लेने पर विचार किया जा सकता है।

तो यहां हम 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जानेंगे जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स उनके प्रतिस्थापन के तौर पर टीम में शामिल कर सकती है:

 #3. ग्लेन फिलिप्स

Glenn Phillips celebrates his century

न्यूजीलैंड के प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स ने बहुत कम समय में अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरी हैं।उन्होंने घरेलू टी-20 लीग में सबसे विनाशकारी सलामी बल्लेबाजों में से एक के तौर पर खुद को स्थापित किया है।

वह पिछले 8-9 महीनों से शानदार फॉर्म में हैं और न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं। वह एक विकेट कीपर बल्लेबाज है और 22 साल की उम्र में उन्होंने अब तक अपनी 58 पारियों में 13 बार 50+ स्कोर बनाया है। उन्होंने इन 58 पारियों में 30.41 की औसत और 133.69 के स्ट्राइक रेट से 1612 रन बनाए हैं। 

Advertisement

ये आँकड़े इस बात का संकेत हैं कि वह कितने घातक बल्लेबाज हैं और चेन्नई सुपरकिंग्स उन्हें फाफ डु प्लेसिस की जगह टीम में चुन सकता है, जो विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर टूर्नामेंट के बीच से ही वापिस दक्षिण अफ्रीका लौट सकते हैं। इसके अलावा सैम बिलिंग्स जिन्हें डु प्लेसिस की जगह चेन्नई फ्रैंचाइज़ी टीम में शामिल कर सकती है, ने जिन्होंने पिछले सीज़न में अनियमित प्रदर्शन किया था।

तो ऐसे में ग्लेन फिलिप्स को टीम में शामिल करना एक अच्छा फैसला माना जायेगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...