Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जिन्हें मोईन अली की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है

ANALYST
न्यूज़
37.24K   //    26 Apr 2019, 16:42 IST

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ शुरू होने में मात्र 10 दिन शेष हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ दें तो लगभग सभी टीमें प्लेऑफ की दौड़ में मौजूद हैं क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ में पहुंचना अब तय है।

आईपीएल समाप्त होने के लगभग 15 दिन बाद वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है जिसके लिए सभी देशों ने अपनी कमर कस ली है। वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए सभी विदेशी खिलाड़ी जल्द ही स्वदेश लौटने वाले हैं। विदेशी खिलाड़ियों को वापिस लौटने से कई टीमों को नुकसान हो सकता है जिसमें से एक टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी है जिसके लिए अगले सभी मुकाबले 'करो या मरो' वाले हैं। इस टीम से मोईन अली अपने देश वापस लौट चुके हैं जबकि मार्कस स्टोइनिस भी 1 मई तक उपस्थित रहेंगे।

इनके अलावा जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर और जॉनी बेयरस्टो वर्ल्ड कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए अपने देश वापस लौट चुके हैं। सभी खिलाड़ियों ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को 26 अप्रैल तक आईपीएल खेलने की इजाजत दी थी इसीलिए सभी अंग्रेजी खिलाड़ी अब स्वदेश लौट गए हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जो मोईन अली की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं।

#3. शिवम दुबे:

Enter caption

शिवम दुबे बैटिंग ऑलराउंडर हैं जो लंबे छक्के लगाने में माहिर हैं। उन्होंने मुंबई टी20 लीग में प्रवीण तांबे के एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ दिए थे जबकि रणजी ट्रॉफी में भी बड़ौदा के खिलाफ खेलते हुए स्वप्निल सिंह के एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ दिए थे। यह कारनामा उन्होंने ऑक्शन से पहले किया था इसीलिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें 5 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर खरीदा था।

उन्होंने इस सीजन अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है इसीलिए विराट कोहली उन्हें एक मौका जरूर दे सकते हैं। उन्होंने इस सीजन 3 मैचों में मात्र 16 रन बनाए हैं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...