COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के 3 मुख्य कारण

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
953   //    24 Apr 2019, 10:17 IST

CSK vs SRH

इंडियन प्रीमियर लीग का 41वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एम० चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जिसमें मेजबान टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मेहमान टीम सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी। इस मैच में शेन वॉटसन मात्र 4 रनों से शतक से चूंक गए।

मैंच की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19.5 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरस्टो शून्य पर ऑउट हो गए वे इस सीजन अपना अंतिम आईपीएल मैच खेल रहे थे। डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर का 43वां अर्धशतक लगाया। डेविड वॉर्नर इस सीजन अब तक 10 मैचों में 1 शतक और 7 अर्धशतकों की मदद से 574 रन बना चुके हैं। मनीष पांडे तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने आए और 49 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि विजय शंकर 20 गेंदों पर 26 रन बनाकर ऑउट हुए थे।

यूं तो सनराइजर्स हैदराबाद की हार के कई कारण थे लेकिन आज हम उनके 3 मुख्य कारणों पर प्रकाश डालेंगे।

#3. शेन वॉटसन की शानदार पारी:

Shane Watson

शेन वॉटसन ने इस मैच में 53 गेंदों पर शानदार 96 रनों की पारी खेली जबकि उन्होंने अपनी पारी के शुरुआती 6 गेंदों पर कोई रन नहीं बनाए थे। तीसरे ओवर में फाफ डू प्लेसी के रन ऑउट होने के बाद शेन वॉटसन के कंधों पर पारी को संभालने की जिम्मेदारी थी जिसको उन्होंने बखूबी निभाया। उन्होंने और सुरेश रैना ने मिलकर 77 रनों की साझेदारी की। जिसकी बदौलत टीम की स्थिति सुदृढ़ हुई। सुरेश रैना 10वें ओवर की अंतिम गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर मे आगे बढ़े और स्टंपिंग हुए। इसके बाद शेन वॉटसन ने अंबाती रायडू के साथ मिलकर 80 रनों की साझेदारी की।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...