COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.74K   //    04 Apr 2019, 16:11 IST

अंबाती रायडू का खराब फॉर्म सीएसके के लिए चिंता का कारण है

आईपीएल भारत में क्रिकेट के त्योहार के रुप में होता है। इस सीजन का आईपीएल बेहद रोमांचक है। हमने एक ही मैच में दो-दो शतक लगते देखे तो वहीं कई नजदीकी मुकाबलों में हार या जीत भी देखा। लेकिन वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्हें इस ऑक्शन में अच्छी कीमत देकर खरीदा गया लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।सभी टीमें अब लगभग 4 - 4 मैच खेल चुकी हैं, जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब अंक तालिका में सबसे ऊपर है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स, मुम्बई इंडियंस से एक मैच हारकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे और कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे स्थान पर काबिज है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक कोई मैच नहीं जीता है जबकि दिल्ली कैपिटल्स और मुम्बई इंडियंस ने दो-दो मैच और राजस्थान रॉयल्स ने एक मैच में जीत हासिल किया है।

जहां एक ओर सैम करन और जॉनी बेयरस्टो ने अपने पदार्पण संस्करण में ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है तो वहीं नीलामी के दौरान अच्छी कीमत पर खरीदे गए शिमरॉन हेटमायर ने अपने खराब प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। साथ ही अंबाती रायडू जिन्होंने पिछले सीजन 1 शतकीय पारी के साथ 602 रन बनाए थे, ने भी इस साल सभी को निराश किया है।

आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने इस सीजन अपने खराब प्रदर्शन से सभी को निराश किया है।

#5. शिमरॉन हेटमायर:

Shimron Hetmyer

शिमरॉन हेटमायर जब भारत के खिलाफ सीरीज खेलने आये थे तो उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की खूब खातिरदारी की थी। इसी सोच के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम मैनेजमेंट ने उन्हें 4.2 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन शिमरॉन हेटमायर टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। उन्होंने इस सीजन 4 मैच खेलते हुए 3.75 की औसत के साथ मात्र 15 रन बनाए हैं। उन्हें एक मैच में सलामी बल्लेबाजी करने का मौका भी दिया गया था लेकिन उन्होंने वहां भी टीम मैनेजमेंट और अपने कप्तान को निराश किया।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...