COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाजी के 4 स्तम्भ जिन पर होंगी सभी की निगाहें

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
3.15K   //    Timeless

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल विजेता ट्रॉफी के साथ!
मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल विजेता ट्रॉफी के साथ!

तीन बार की आईपीएल खिताब विजेता टीम मुंबई इंडियंस इस बार आईपीएल 2019 में आईपीएल खिताब विजेता की प्रबल दावेदार है। इस बार आईपीएल 23 मार्च को शुरू हो रहा है और मुंबई इंडियंस का पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ है। मुम्बई इंडियंस की टीम सितारों से सजी है, उसके पास विश्वस्तरीय गेंदबाज और बल्लेबाज है जो कभी भी अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं और हमें उम्मीद है कि मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 में रोहित शर्मा की अगुवाई में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए आईपीएल 2019 का खिताब अपने नाम करेगी।

हम ऐसे ही चार गेंदबाजों की बात करेंगे जो मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाजी के स्तंभ है और जब अपने दम पर मुम्बई इंडियंस को कोई भी मैच जीता सकते हैं। साथ ही साथ ये गेंदबाज पर्पल कैप के भी प्रबल दावेदार है हमें उम्मीद है कि हमें आईपीएल के पहले ही मैच में इन गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

#1 लसिथ मलिंगा

लसिथ मलिंगा विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए
लसिथ मलिंगा विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए

श्रीलंकाई अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आईपीएल के शुरुआती सीजन से मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं। लसिथ मलिंगा ने पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए कोचिंग की थी और इस बार उन्होंने एक खिलाड़ी के तौर पर वापसी की है। लसिथ मलिंगा ने अब तक 270 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 362 विकेट झटके हैं। लसिथ मलिंगा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी है। लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में अब तक 110 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 154 विकेट झटके है। लसिथ मलिंगा का अनुभव इस बार मुंबई इंडियंस के काम जरूर आएगा और वह शानदार प्रदर्शन कर मुंबई इंडियंस को चौथी बार खिताब जीतएंगे। लसिथ मलिंगा फिलहाल आईपीएल के पहले 6 मैचों में उपलब्ध नहीं होंगे, उनका यह फैसला श्रीलंका की वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए लिया गया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...