Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह को लेकर कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान

  • फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी को एक साल और क्रिकेट खेलना चाहिए
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:18 IST

Enter caption

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के अपने पहले मुकाबले में ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया था। अब उनका दूसरा मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को होना है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी। इस मैच के हीरो ऋषभ पंत रहे थे, जिन्होंने 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ 78 रन बनाए थे। मैच से पहले सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि दिल्ली में होने वाले मैच में हमारा ध्यान सिर्फ विपक्ष के एक खिलाड़ी पर नहीं है। फ्लेमिंग का इशारा साफ तौर पर ऋषभ पंत के लिए था। इसके अलावा, फ्लेमिंग ने महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट में अभी एक साल और सक्रिय रहने की इच्छा जताई। 

फ्लेमिंग ने कहा कि टूर्नामेंट के कई खिलाड़ी बेहतर हैं और हमें उनका सम्मान करना होगा। उनमें से एक पंत भी हैं। फिलहाल हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि दूसरे खिलाड़ी भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। पंत भारतीय टीम के भविष्य की संभावना हैं लेकिन हम शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और कोलिन को भी नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। ये हमारी जरा सी चूक पर मैच का रुख पलट सकते हैं। दिल्ली की पिच के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि हम वहां की परिस्थितियों का आंकलन करेंगे, उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। हमारा पिछला मैच गेंदबाजों के लिए मुफीद और बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ा करने वाला था। हम किसी भी तरह की परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। 

Enter caption

महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी वर्ल्डकप होने के सवाल पर फ्लेमिंग ने कहा कि मैं इस चर्चा का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। धोनी वर्ल्डकप खेलेंगे और ऐसा होने भी जा रहा है। उसके बाद क्या होता है, मुझे नहीं पता। मेरी ख्वाहिश है कि वो चेन्नई के लिए अंत तक खेलें। मैं चाहता हूं कि अभी वह एक साल और क्रिकेट खेलें। वहीं, हरभजन के सवाल पर सीएसके कोच ने कहा कि वह एक अनुभवी स्पिनर हैं। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। हम उन्हें अगले मैच में शामिल करने पर विचार करेंगे। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 26 Mar 2019, 12:22 IST
Advertisement
Fetching more content...