Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 खिलाड़ियों को किया रिलीज

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन से पहले वर्तमान चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जबकि 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। जिन 3 खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है उनमें एक विदेशी और दो भारतीय खिलाड़ी हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया है। वहीं दो अन्य खिलाड़ी अनकैप्ड हैं और उनके नाम क्षितिज शर्मा और कनिष्क सेठ है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसका ऐलान किया। मार्क वुड ने पिछले सीजन सिर्फ एक मैच खेला था। जिन 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है उनमें इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेविल विली भी हैं जिन्हें चोटिल केदार जाधव के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया था।

सभी टीमों को अपने रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की सूची 15 नवंबर से पहले जमा करना है। दिसंबर में आईपीएल के 12वें सीजन के लिए जयपुर में नीलामी होगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया था। उन्होंने ड्वेन ब्रावो और फाफ डू प्लेसी के लिए राइट टू मैच कार्ड का प्रयोग किया था। चेन्नई ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर के लिए कोई बैकअप नहीं लिया है। सूत्रों के मुताबिक वो इस सीजन टीम में बने रहेंगे। पिछले सीजन में चोट की वजह से वो टूर्नामेंट खेलने से पहले ही बाहर हो गए थे।

गौरतलब है चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर खिताबी जीत हासिल की थी। शेन वॉटसन ने फाइनल मुकाबले में धुंआधार शतकीय पारी खेली थी और टीम को चैंपियन बना दिया था। खुद कप्तान एम एस धोनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। इस बार भी चेन्नई के फैन्स टीम से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करे


Published 14 Nov 2018, 19:50 IST
Advertisement
Fetching more content...