Create
Notifications

आईपीएल 2019: चोटिल लुंगी एनगीडी की जगह स्कॉट कुगेलेन चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल

Eस्किवू
Ankit Pasbola

गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने चोटिल लुंगी एनगीडी के विकल्प की घोषणा की है। न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर स्कॉट कुगेलेन को उनकी जगह टीम में चुना गया है। टीम के मुख्य कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने शनिवार को उनके विकल्प की घोषणा की।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने कहा कि, "हम लुंगी के विकल्प के तौर पर स्कॉट कुगेलेन के साथ गए हैं, जो न्यूजीलैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। स्कॉट अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हैं। हमें एक ऐसे ऑलराउंडर की तलाश थी जिसके पास अच्छी गति और विविधताएं हों। वह अगले हफ्ते हमारे साथ शामिल होंगे।"

इसके अलावा चेन्नई ने डेविड विली को टीम में बरकरार रखा है। डेविड विली कुछ पारिवारिक कारणों से इस बार आईपीएल नहीं खेल पायेंगे। टीम के मुख्य कोच फ्लेमिंग ने कहा कि," हम डेविड विली की जगह किसी और को टीम में नही चुन सकते। वह कुछ निजी पारिवारिक कारणों से टीम से नही जुड़ पाये हैं। हम उनका समर्थन करते हैं और उन्हें टीम में बरकरार रखते हैं।"

टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही लुंगी एनगीडी चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो गए थे, जो कि चेन्नई के लिए बड़ा झटका था। दायें हाथ के तेज गेंदबाज लुंगी का पिछले सीजन में लाजवाब प्रदर्शन रहा था। उन्होंने चेन्नई की ओर से खेलते हुए 7 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किये। इस बीच उनका इकॉनमी रेट 6 और औसत 15 का रहा था। न्यूलैंड्स में श्रीलंका के खिलाफ पांचवें एकदिवसीय मैच में अपनी गेंदबाजी के दौरान लुंगी चोट के कारण जूझते हुए नजर आए थे, जिसके बाद उन्होंने तुरंत गेंदबाजी करना बंद कर दिया।

गौरतलब है कि एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने शुरुआती दो मैच जीत लिए हैं। चेन्नई अपना अगला मुकाबला राजस्थान रॉयलस के खिलाफ 31 मार्च को खेलेगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...