Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: महेंद्र सिंह धोनी ने की आंद्रे रसेल के बल्लेबाजी की तरीफ

MANISH KUMAR
CONTRIBUTOR
न्यूज़
10 Apr 2019, 15:37 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी दामदार गेंदबाजी और शानदार बल्लेबीज के दम पर मैच को 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में कुछ बहतरीन घटनायें हुई जिससे मैच रोमांचक हो गया, आइए कुछ घटनाओं पर नजर डाले :

धोनी ने रसेल की बल्लेबाजी का वीडियो देखा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच शुरु होने से पहले एक वीडियो में आंद्रे रसेल की पिछली पारी को देखा। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में धोनी कहते हैं क्या मुझे फिर से रसेल कि वही पारी देखनी पड़ेगी। हमारे पास 1 गेंदबाज और 1 विकेटकीपर को छोड़ दे तो 9 फील्डर ही बचते हैं, कोई भी फील्डर मैदान के बाहर खड़ा नहीं हो सकता। कौन खिलाड़ी इतने छक्के मारता है।



धोनी की स्टंपिंग ने मचाया धमाल

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपनी तेज स्टंपिंग के लिए जाने जाते हैं। इसकी एक बार फिर से झलक कोलकता नाइट राइडर्स के मैच में दिखने को मिली, कोलकता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान जब शुभमन गिल 9 रन पर खेल रहे थे तब इमरान ताहिर की एक गेंद पर थोड़ा क्रीज से बाहर निकल गए, शुभमन गिल जितनी देर में वापस क्रीज में आते उससे पहले ही धोनी ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। जिसके बाद इमरान ताहिर ने अपने अंदाज में ही सेलिब्रेशन किया।



जडेजा ने रोका रसेल का छक्का

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स अपनी शानदार फील्डिंग के लिए जानी जाती है। इस का एक नमूना मैच में देखने को मिला। कोलकता नाइट राइडर्स की पारी के 14वें ओवर में आंद्रे रसेल ने एक जोरदार शॉट लगाया छक्के के लिए जिसे बाउंड्री पर खड़े रविंद्र जडेजा ने उछलते हुए अपने एक हाथ से गेंद को अंदर की तरफ फेंक दिया और अपनी टीम के लिए 5 रन बचा लिए। जडेजा ने यह छक्का मिड विकेट की तरफ फील्डिंग करते हुए रोका। जडेजा की जगह कोई और खिलाड़ी होता तो शायद यह छक्का हो जाता लेकिन जडेजा ने सही समय पर उछलकर गेंद को रोक लिया।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...