आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की जीत के बीच रोहित शर्मा की शानदार पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

(अब समय आ गया है कि हिटमैन (रोहित शर्मा) को एवेंजर्स को जॉइन कर लेना चाहिए। चेन्नई में शानदार जीत।)

(रोहित शर्मा ने दिखाया कि जिन विकेट पर स्पिनर्स को मदद मिल रही हो वहां पर आपको सही तकनीक चाहिए होती है टी20 में रन बनाने के लिए। उनका प्रदर्सन शानदार रहा। मेरे मैन ऑफ द मैच भी वो ही हैं।)

(लसिथ मलिंगा, क्रुणाल पांड्या और बुमराह तीनों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाज काफी खुश होंगे। बल्लेबाज कभी भी मैच में नजर नहीं आए।)

(मुंबई इंडियंस का शानदार प्रदर्शन और उन्होंने मैच में अपना दबदबा बनाए रखा। टीम के खराब प्रदर्शन से महेंद्र सिंह धोनी को अब चिंता करना शुरु करना होगा, यह टीम एक प्लेयर पर निर्भर नहीं कर सकती। चेन्नई के लिए उनका टॉप ऑर्डर सबसे बड़ा चिंता का विषय है।)

(22 अप्रैल 2013 के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने घर में 19 मैच खेले हैं, जिसमें वो दो ही मुकाबले हारे हैं। दोनों ही मुकाबले वो मुंबई इंडियंस से हारे हैं। 8 मई 2015 और आज का मैच।)

(मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा के 67 रनों की पारी की बदौलत 155-4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सीएसके की टीम 109 रनों पर ढेर हो गई। मुंबई इंडियंस को शानदार जीत के लिए बधाई।)

(जो लोग कहते हैं कि चेपोक चेन्नई का गढ़ हैं। 2010 के बाद चेन्नई को उनके गढ़ में मुंबई ने ही हराया है। रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई)

(मुंबई इंडियंस की सीएसके के खिलाफ एक और शानदार जीत। रोहित शर्मा ने एक खराब पिच पर बेहतरीन पारी खेली। मलिंगा, क्रुणाल सभी ने अच्छी गेंदबाजी करके दिखाई।)

(अंबाती रायडू आप अपने लिए 3डी चश्मे के साथ स्लीपिंग काउच का भी ऑर्डर कर देना और अपने घर पर आराम करिए।)

(मैंने आज अंबाती रायडू का तीसरी गेंद पर शून्य (3डी) पर आउट होते देखा। क्या किसी ने इस बात पर ध्यान दिया)

(सीएसके के तीन लैजेंड सुरेश रैना, 3 डी अंबाती रायडू और ग्रेटेस्ट ऑलराउंडर केदार जाधव ने चेन्नई की हार में सबसे ज्यादा योगदान दिया है। इसे आप टैलेंट कहते हैं।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now