Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के खिलाफ जीत के बाद धोनी ने लगाई बच्चों के साथ रेस

MANISH KUMAR
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:31 IST

Enter caption

हरभजन सिंह की शानदार गेंदबाजी और फाफ डू प्लेसी की दमदार बल्लेबाजी के दम पर आईपीएल 2019 के 13वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रन से हरा दिया। इस मैच में कुछ घटनाएं हुई जिनके बारे में हम आपको बताते हैं।

कप्तान धोनी की क्यूट रेस


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच में तो शांत रहते हैं लेकिन मैच के बाद कई बार मौज मस्ती करते हुए देखे गए हैं। ऐसा ही कुछ मैच जीतने के बाद एक वीडियो में मैदान पर धोनी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखे, इस वीडियो में धोनी 2 बच्चों के साथ रेस लगाते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो के अंत में धोनी इमरान ताहिर के बेटे को गोद में उठा कर दौड़ते हैं।


सरफराज खान का स्कूप शॉट


किंग्स इलेवन पंजाब के सरफराज खान ने मैच में 67 रन कि पारी खेली इस पारी में सरफराज नें कई दमदार शॉट खेले लेकिन सबसे अच्छा शॉट सरफाज का स्कूप शॉट रहा। सरफराज ने पिछले मैच में भी एक स्कूप शॉट खेला था और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ भी सरफराज खान घुटनों के बल बैठकर इस शॉट को खेला। सरफराज खान ने इस मैच में अपना पहला आईपीएल का अर्धशतक लगया। जिस तरह से सरफराज लगतार स्कूप शॉट खेल रहे हैं, उससे वह इस शॉट के मास्टर हो गए हैं।


सैम करन की छाती में लगी गेंद

Enter caption
Advertisement

मैच में एक और घटना हुई, जब सैम करन गेंदबाजी करने आये, तब एक गेंद पर शेन वॉटसन का एक शॉट सीधा उनकी तरफ गया और गेंद सीधे छाती में जा लगी। गेंद लगने से करन का काफी दर्द हुआ। दूसरी छोर पर खड़े फाफ डू प्लेसी, करन की परेशानी को देखते हुए उनके पास गए। सैम करन से डू प्लेसी ने पूछा कि क्या वह ठीक हैं। इस घटना ने फिर से साबित कर दिया कि क्रिकेट अब भी जेंटलमेन गेम बना हुआ है।

Published 07 Apr 2019, 16:43 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...