COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के खिलाफ जीत के लिए स्पिनरों को निभानी होगी अहम भूमिका - सैमुएल बद्री 

Richa Gupta
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
230   //    Timeless

Enter caption

आईपीएल का 37वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स XI पंजाब के बीच शनिवार रात को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा। कोटला की धीमी पिच को लेकर लगभग दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। पंजाब के कोच पहले ही कोटला की पिच को धीमा कह चुके हैं। वहीं, दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर इस बार स्पिन आक्रमण से जीत तलाशने की कोशिश करेगी। दिल्ली के स्पिन गेंदबाजी कोच सैमुअल बद्री ने कहा कि अगर पंजाब के खिलाफ जीतना है तो स्पिन गेंदबाजों को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

बद्री ने कहा कि मुझे लगता है कि स्पिन गेंदबाज कोटला की पिच पर अहम भूमिका निभा सकते हैं। आईपीएल के दौरान कोटला का विकेट हमेशा थोड़ा धीमा रहा है। यही नहीं, इसी पिच पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए आखिरी मैच में भी असमान उछाल देखी गई थी। पावर प्ले और बीच के ओवरों में उनके स्पिन गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। मुझे लगता है कि मुंबई के स्पिनरों ने कोटला मैदान पर जब ओवर फेंके तो हम पर ज्यादा शिकंजा कस गया। हमारी पारी के शुरुआती 13 ओवर में उन्होंने स्पिन से शायद 10 ओवर फेंके थे। हम अब इसे सबक के तौर पर ले रहे हैं। मुंबई के खिलाफ टीम के चयन के मामले में भी शायद गलती हो गई थी।

मालूम हो कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली को अपने घरेलू मैदान पर ही 40 रनों के बड़े अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा था। सैमुअल बद्री ने टीम के चयन पर कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि टीम चयन में हमसे पिछली बार गलती हुई थी। इस बार हम किसी भी हालत में इसे दोहराना नहीं चाहेंगे और सोच-विचार के बाद ही पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। हालांकि, अब टीम पिच को लेकर काफी सोच-विचार कर रही है। विपक्षी टीम के पास पिच को समझने का ज्यादा वक्त नहीं होगा इसलिए हम पिच के साथ बेहतर तरीके से सामंजस्य बैठाना की कोशिश में लगे हैं। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...