Create
Notifications
Advertisement

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स vs मुंबई इंडियंस मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

  • मुंबई और दिल्ली दोनों टीमों में कड़ी टक्कर हो सकती है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 18 Apr 2019, 15:42 IST

Enter caption

घरेलू मैदान पर दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम का सामना गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान पर होगा। दिल्ली की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक काफी अच्छा रहा है। वे 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं। मुंबई भी उनसे एक पायदान नीचे है। अंक दोनों के 10-10 है लेकिन नेट रन रेट के आधार पर दिल्ली ऊपर है।

कैपिटल्स ने पिछले मैच में मुंबई में मुंबई इंडियंस को हराया था। ऋषभ पन्त का बल्ला उसमें जमकर बोला था। दोनों टीमों के लिए चिंता का विषय टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी है। मुंबई की राहत की बात निचले क्रम की बल्लेबाजी है। हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड ने टीम को कई बार संभाला है। रोहित शर्मा का बल्ला अब तक चला नहीं है। दूसरी तरफ दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर ख़ास नहीं कर पाए हैं।

गेंदबाजी की बात करें तो दोनों टीमों में कुछ बेहतरीन गेंदबाज हैं। लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह मुंबई के लिए बढ़िया कर रहे हैं। दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस का नाम प्रमुखता से लिया जा सकता है। दोनों टीमों को मैच जीतने के लिए मध्यक्रम का प्रदर्शन सुधारना ही होगा। दिल्ली ने मुंबई को पिछले मुकाबले में हराया है इसलिए मनोवैज्ञानिक बढ़त उनके पास रहेगी। हालांकि हर दिन एक जैसा नहीं होता, मुंबई की टीम ने भी पिछले कुछ मैचों में बड़ी टीमों को हराया है। अगर रोहित शर्मा का बल्ला चलता है तो दिल्ली के लिए मैच बचना मुश्किल हो सकता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते समय बड़े स्कोर की तरफ दोनों टीमों का ध्यान रहना चाहिए। दिल्ली का मौसम थोड़ा खराब हो सकता है और मैच से पहले हल्की बारिश की सम्भावना है।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स रात 8 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 18 Apr 2019, 15:42 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit